जांच की आंचः जब इस विभाग की टीम पहुंची बानसूर तो दुकानों में मंच गया हड़कंप
Advertisement

जांच की आंचः जब इस विभाग की टीम पहुंची बानसूर तो दुकानों में मंच गया हड़कंप

बानसूर में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत खाद विभाग की कार्रवाई. किराना दुकान से उत्सव पाम आयल के 18 पैकेट, बिलौनी के 6 पैकेट को करवाया नष्ट, दुकानदार प्रतिष्ठान बंद करके भागे.

 खाद विभाग की टीम ने दुकानों से लिए सैंपल.

Bansur: बानसूर में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत जिला खाद विभाग की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है. खाद विभाग की टीम ने बानसूर के कई प्रतिष्ठानों पर सैंपल लिए. वहीं खाद विभाग के अधिकारी हारून खान ने बताया बानसूर में जोधपुर मिष्ठान भंडार, सांवरा मिष्ठान भंडार से मावे के सैंपल लिए. बाजार में शिव ट्रेडर्स किराना स्टोर से रिफाइंड ऑयल के सैंपल लिए और दुकान से उत्सव पाम आयल के 500 ग्राम के 12 पैकेट, एक लीटर के 6 पैकेट, बिलौनी के 500 ग्राम के 6 पैकेट को नष्ट करवाया. वहीं, बिलोनी सामग्री को भी खाद विभाग के अधिकारियों ने नष्ट करवाया. कार्रवाई से व्यापारियों में हड़कंप मच गया. कुछ व्यापारी अपने प्रतिष्ठान बंद करके घर की ओर चले गये. केजी किराना स्टोर की दुकान पर सैंपल लेने गए तो वहां व्यापारी नहीं मिला. जहां खाद विभाग के अधिकारियों ने दुकान को बंद करवाया.

यह भी पढ़ें- बेगू विधायक के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, धाकड़ बोलें- सीएम अपने विधायकों को सही शिक्षा नहीं दिए

 इस दौरान व्यापारियों में हड़कंप मच गया. खाद विभाग की टीम ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए बानसूर के अलग-अलग प्रतिष्ठानों से सैंपल लिए.  खाद सामग्री को भी नष्ट करवाया. इस दौरान बानसूर व्यापार मंडल अध्यक्ष के सदस्यों को पाबंद किया गया. अगर कोई भी व्यापारी ऐसे खाद सामग्री बेचता हुआ पाया गया तो बानसूर व्यापार मंडल के सदस्य इसके जिम्मेदार होंगे. बाजार में खाद विभाग की टीम को देखते हुए बड़ी संख्या में व्यापारी एकत्रित हो गए.  इधर-उधर अपने प्रतिष्ठानों को बंद करके निकल गए. वहीं, खाद सुरक्षा विभाग से आए अधिकारी असम खान ने बताया कि समय-समय पर शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत कार्रवाई की जाती है. व्यापारी अगर ग्राहकों को गलत सामान देता है, तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी.

Report- Jugal Kishor Gandhi

Trending news