जहानाबाद में अपराधियों ने जमीन करोबारी के सीने में मारी गोली, पीएमसीएच रेफर
Advertisement

जहानाबाद में अपराधियों ने जमीन करोबारी के सीने में मारी गोली, पीएमसीएच रेफर

जमीनी विवाद को लेकर अपराधियों ने एक शख्स को गोली मारकर मौके से फरार हो गया. घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. घटना टेहटा ओपी क्षेत्र के कोहरा गांव की है. घटना के बाद आसपास के लोगों ने आनन फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

जमीनी विवाद को लेकर अपराधियों ने एक शख्स को गोली मारकर मौके से फरार.

जहानाबाद: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद है. ताजा मामला जहानाबाद का है जहां जमीनी विवाद को लेकर अपराधियों ने एक शख्स को गोली मारकर मौके से फरार हो गया. घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. घटना टेहटा ओपी क्षेत्र के कोहरा गांव की है. घटना के बाद आसपास के लोगों ने आनन फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया.

 घटना के संबंध में घायल युवक मनोज कुमार ने बताया कि वह परसा बिगहा थाना क्षेत्र के मिश्रबिगहा गांव का रहने वाला है और पेशे से जमीन कारोबारी है. जमीन के सिलसिले में आज वह कोहरा गांव गया था जहां पहले से चल रहे जमीनी विवाद में अपराधियों ने गोली मार दी. बताया जा रहा है कि जहानाबाद जिले के कोहरा गांव में दो पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही थी. कहासुनी के दौरान गोली चल गई जिसमें मनोज कुमार शख्स को गोली लग गई. 

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर: बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे 5 बदमाश, पर पुलिस ने किया खेल खत्म

गोली युवक के सीने में लग गयी जिसके बाद वह जमीन पर गिर गया. आसपास के लोगों ने घायल युवक को सदर अस्पताल लाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. इधर घटना की सूचना पाकर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

Trending news