बानसूर: बाबा श्याम जी का जागरण कार्यक्रम का आयोजन, बड़ी संख्या में मौजूद रहे श्रद्धालु
Advertisement

बानसूर: बाबा श्याम जी का जागरण कार्यक्रम का आयोजन, बड़ी संख्या में मौजूद रहे श्रद्धालु

कार्यक्रम से पूर्व बाबा श्याम जी की झांकी का आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे. झांकी का लोगों ने पुष्प वर्षा से स्वागत किया.

राधा कृष्ण की झांकी में भजनों पर श्रोता झूम उठे.

बानसूर: बानसूर के जमनानली स्थित श्याम मंदिर पर श्री श्याम सुमन मंडल की ओर से नवरात्रि पर्व के उपलक्ष्य में बाबा श्याम जी का जागरण आयोजन किया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में भक्त मौजूद रहे. कार्यक्रम में बाहर से आए कलाकारों ने राधा कृष्ण की झांकी तथा रासलीला दिखाई जिस पर लोग मंत्रमुग्ध हो गए और सभी ने राधा कृष्ण की झांकी में भजनों पर श्रोता झूम उठे. इस दौरान बाहर से आए गायक कलाकारों ने अलग-अलग भजनों की प्रस्तुति दी, जिस पर श्रोता भजनों की प्रस्तुति के दौरान नाचते गाते हुए नजर आए.

कार्यक्रम में श्याम जागरण में सहयोग करने वाले भक्तों का स्मृति चिन्ह तथा माला पहनाकर उनका सम्मान किया गया. अंत में बाबा श्याम की आरती कर सभी को प्रसादी वितरण की गई. वहीं, कार्यक्रम से पूर्व बाबा श्याम जी की झांकी का आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे. झांकी का लोगों ने पुष्प वर्षा से स्वागत किया.

कोरोना काल के 2 वर्ष बाद बाबा श्याम जी के जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें भक्तों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और बाबा श्याम जी के जागरण में सुबह तक लोग भजनों का आनंद लेते रहे. इस दौरान कार्यक्रम में श्री श्याम सुमन मंडल की ओर से बाहर से आए श्याम मंडल के पदाधिकारियों का भी सम्मान किया गया. जागरण में भंडारे का भी आयोजन किया गया जिसमें लोगों ने पंगत में बैठकर प्रसादी ग्रहण की.

 

Trending news