जमीन के लिए कलयुगी भाई ने बड़े भाई के सीने में मारी गोली, भूला रिश्ता
Advertisement

जमीन के लिए कलयुगी भाई ने बड़े भाई के सीने में मारी गोली, भूला रिश्ता

अलवर जिले के नौगावां पुलिस थाना अंतर्गत शेखपुर बास में शनिवार को खेत जुताई को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली मार दी, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

जमीन के लिए कलयुगी भाई ने बड़े भाई के सीने में मारी गोली

Alwar: अलवर जिले के नौगावां पुलिस थाना अंतर्गत शेखपुर बास में शनिवार को खेत जुताई को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली मार दी, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक के साले गोविंद पुत्र मंगतूराम निवासी बोलखेड़ा थाना कामा ने नौगावां थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई की, उसके जीजा कुंवर पुत्र रामधन निवासी शेखपुर बास मुबारिकपुर की तरफ आ रहे थे कि तभी उनके छोटे भाई सुखराम उर्फ सुगन पुत्र रामधन ने देशी कट्टे से उन पर फायर कर दिया. उसके जीजा की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के 2 पुत्र और 2 पुत्री है.

मृतक की पत्नी का रोकर बुरा हाल था और मासूम बच्चों को तो ये भी मालूम नहीं की उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे. वहीं नौगावां थानाधिकारी सुनील टांक ने बताया कि सुखराम उर्फ सुगन और कुंवर सिंह जाति गुर्जर पुत्र रामधन के बीच जमीन विवाद को लेकर काफी समय से झगड़ा चल रहा था. शनिवार को जब बड़ा भाई 35 वर्षीय कुंवर सिंह पुत्र रामधन खेत जोतने गया तो छोटे भाई सुखराम ने खेत जोतने से मना किया, लेकिन बड़ा भाई अपना कब्जा बताते हुए उस पर जुताई कर रहा था. जैसे ही जुताई करने के बाद वह खेत से निकला तो छोटा भाई अपने हाथ में कट्टा लेकर आया और कुंवर सिंह पर गोली दाग दी. गोली उसके सीने में लगी.

यह भी पढे़ं-चचेरे भाई-बहन करते थे एक-दूसरे से प्यार, समाज के डर से दे दी जान!

गोली लगने से कुंवर सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर नौगावां थानाधिकारी मय जाप्ता व वृत अधिकारी रामगढ कमल प्रसाद मीणा मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर एम्बुलेंस की सहायता से नोगांवा के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतक का पोस्टमार्टम आज रविवार को किया जा रहा है. गांववालों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह विवाद काफी समय से चल रहा था. घर में मृतक के पिता भी नहीं थे. बताया जा रहा है कि गोली मारने वाले सुखराम को उसकी मां की शह थी. हर बात में मां छोटे भाई का पक्ष लेती थी और बड़े के खिलाफ रहती थी.

Reporter- JUGAL KISHOR

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news