Kishangarh Bas: महिलाओं के आपसी झगड़ें में भिड़े दो पक्ष, एक गंभीर घायल
Advertisement

Kishangarh Bas: महिलाओं के आपसी झगड़ें में भिड़े दो पक्ष, एक गंभीर घायल

किशनगढ़ बास थानान्तर्गत गांव रावका में दो महिलाओं के आपसी झगड़ें में दो पक्ष आपस में भिड़ गये. जिसमें एक व्यक्ति को सिर में फर्सी लगने से वह गम्भीर रुप से घायल हो गया.

Kishangarh Bas: महिलाओं के आपसी झगड़ें में भिड़े दो पक्ष, एक गंभीर घायल

Kishangarh Bas: किशनगढ़ बास थानान्तर्गत गांव रावका में दो महिलाओं के आपसी झगड़ें में दो पक्ष आपस में भिड़ गये. जिसमें एक व्यक्ति को सिर में फर्सी लगनें से वह गम्भीर रुप से घायल हो गया. जिसे किशनगढ़बास चिकित्सालय में लाया गया.

किशनगढ़ बास थानान्तर्गत गांव रावका में दो महिलाओं के आपसी झगड़ें में दो पक्ष आपस में भिड़ गये. जिसमें एक व्यक्ति को सिर में फर्सी लगने से वह गम्भीर रुप से घायल हो गया. जिसे किशनगढ़ बास चिकित्सालय में लाया गया. महिला ग्राम रावका निवासी अस्तुना पत्नि मुस्ताक नें बताया कि रविवार की प्रातः पानी की बाल्टी को दीवार पर रखने को लेकर उनमें आपस में कहासुनी हो गई. जिस पर उनके पड़ोस की नफीसा पत्नि अकरम नें गाली गलौच कर उसके सिर पर पत्थर मार दिया.

अस्तुना के और नफीसा के झगड़े में बीच बचाव कराने अस्तुना का जेठ नवाब आया तो नफीसा के परिवार के अकरम नें जान से मारने की नीयत से उसके जेठ नवाब के सिर पर धारदार फर्सी से वार कर दिया. जिससे फर्सी उसके सिर में लगने से उसका सिर फट गया तथा वह नीचे गिर गया. जिसे नफीसा के परिवार के मिसकीना व हनीफ नें भी लाठियों से मारा. झगड़े की आवाज सुनकर पड़ोसी इसराईल, सपी मोहम्मद, अली मोहम्मद आये जिन्हें देखकर वह मौके से भाग गये तथा घायलों को परिजनों द्वारा अस्पताल में पहुंचाया गया.

खबरें और भी हैं...

REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती

जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं

Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला

 

Trending news