बीती रात अज्ञात चोरों ने सूने मकान में मचाई धमा-चौकड़ी, 10 लाख रुपये किए पार
Advertisement

बीती रात अज्ञात चोरों ने सूने मकान में मचाई धमा-चौकड़ी, 10 लाख रुपये किए पार

अरावली विहार थाना इलाके के राजकीय आईटीआई के पास मोती नगर में बीती रात अज्ञात चोर एक सूने मकान से करीब दस लाख रुपए की चोरी कर ले गए, उस वक्त परिवार गोवर्धन गया हुआ था. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

चोरों ने सूने मकान में मचाई धमा-चौकड़ी

Alwar: अरावली विहार थाना इलाके के राजकीय आईटीआई के पास मोती नगर में बीती रात अज्ञात चोर एक सूने मकान से करीब दस लाख रुपए की चोरी कर ले गए, उस वक्त परिवार गोवर्धन गया हुआ था. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मोती नगर निवासी गिर्राज प्रसाद शर्मा ने बताया कि वह गोवर्धन में एक गेस्ट हाउस में सर्विस करता है कुछ दिन पहले उसके बच्चे और परिवार गोवर्धन गए थे और तभी से मेरे पास गोवर्धन है. आज सुबह मेरे भाई का फोन आया कि तो मेरे घर के गेट खुले पड़े है. 

यह भी पढ़ें - जालोर में लंपी स्किन की चपेट में गौवंश, संक्रमण के डर से भागे गोशालाकर्मी, एक दिन में 25-30 मौत

सूचना के बाद जमीन मौके पर पहुंचे तो अज्ञात चोर 500000 नकद और 500000 के जेवरात पार कर गए.  सारा सामान अस्त-व्यस्त कर दिया, चोरों ने ताले तोड़े हैं और कुंदा काटकर अंदर घुसे है. इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी. 

पुलिस के अनुसार इस मामले में चोरों की तलाश की जा रही है और इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. पीड़ित गिर्राज प्रसाद गोवर्धन में गेस्ट हाउस में नौकरी करते है. साथ ही उन्होंने बताया कि यह चोरी आज सुबह हुई है क्योंकि 1:30 बजे पड़ोसी आते हैं जब तक घर बंद था. पुलिस सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है.

Reporter: Jugal Gandhi

अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

Sardarpura : 18 घंटे की मेहनत के बाद न्यू रूप नगर से निकला 25 लाख लीटर पानी, अब की जा रही फॉगिंग

Aaj ka rashifal : आज शनिवार को कुंभ लवमेव के साथ गुजारेंगे दिन, धनु की जिंदगी में होंगे सुखद बदलाव

नवलगढ़: CM सलाहकार डॉ. राजकुमार के नाम पर ठगी का प्रयास, मांगे इतने हजार रुपये

Trending news