अलवर में नए शराब का ठेका खुलने पर स्थानीय महिलाओं ने आक्रोष, दुकान बंद कर लगाया ताला
Advertisement

अलवर में नए शराब का ठेका खुलने पर स्थानीय महिलाओं ने आक्रोष, दुकान बंद कर लगाया ताला

राजस्थान के अलवर शहर के सब्जी मंडी के पीछे वार्ड नम्बर ग्यारह में पानी की सरकारी बोरिंग के सामने ही नए शराब का ठेका खुलने का स्थानीय महिलाओं ने आक्रोष व्यक्त किया.  महिलाओं ने दुकान में रखी शराब की पेटी और अन्य सामान को दुकान से बाहर निकाल कर शटर को बंद कर दिया.

अलवर में नए शराब का ठेका खुलने पर स्थानीय महिलाओं ने आक्रोष, दुकान बंद कर लगाया ताला

Alwar: राजस्थान के अलवर शहर के सब्जी मंडी के पीछे वार्ड नम्बर ग्यारह में पानी की सरकारी बोरिंग के सामने ही नए शराब का ठेका खुलने का स्थानीय महिलाओं ने आक्रोष व्यक्त किया.  महिलाओं ने दुकान में रखी शराब की पेटी और अन्य सामान को दुकान से बाहर निकाल कर शटर को बंद कर दिया. महिलाओं ने शराब ठेके का विरोध करते हुए ठेका नहीं खोले जाने की मांग की.

यह भी पढ़ें: सोना-चांदी कीमतों में तेजी का दौर जारी, जानिए आज के भाव

स्थानीय पार्षद धर्मपाल तंवर के नेतृत्व में महिलाओं ने आज शराब ठेका खोले जाने का विरोध करते हुए बताया कि सब्जी मंडी के पीछे जिस जगह शराब ठेकेदार शराब का ठेका खोल रहा है. उसी के सामने पानी की सरकारी बोरिंग है, जहां महिलाएं दिनभर पानी भरने के लिए आती हैं. ऐसे में शराबियों द्वारा महिलाओं से छेड़छाड़ करने और अभद्रता करने की घटना से महिलाओं को प्रतिदिन शर्मसार होना पड़ेगा. 

पार्षद धर्मपाल तंवर ने भी महिलाओं की समस्या को जायज ठहराते हुए शराब ठेके का विरोध किया. पार्षद तंवर ने बताया कि आबकारी अधिकारी उम्मेदी लाल मीणा को लिखित प्रार्थना पत्र देते हुए ठेका और कही खोले जाने की बात कही है. इस मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शराब ठेके का विरोध कर रही महिलाओं से मामले की जानकारी ली. जहां महिलाओं ने पुलिस से कहा कि सरकारी बोरिंग शराब ठेके के बिल्कुल सामने है, जहां महिलाएं और बच्चियां पानी भरने के लिए आती है. ऐसे में शराब का ठेका यहां खुलने नहीं दिया जाएगा.

Report: Jugal Kishor Gandhi

Trending news