Maharashtra Political Crisis: शिवसेना सैनिकों ने एकनाथ शिंदे का किया विरोध, फूंका पूतला
Advertisement

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना सैनिकों ने एकनाथ शिंदे का किया विरोध, फूंका पूतला

 महाराष्ट्र में चल रही राजनीतिक उथल-पुथल के बीच शिवसेना के कार्यकर्ताओं में काफी गुस्से का माहौल  है. शनिवार को प्रदेश आवाहन पर राजस्थान के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर शिव सैनिकों के जरिए पार्टी  से बगावत करने वाले नेता एकनाथ शिंदे के खिलाफ  जमकर नारेबाजी कर पुतला फूंका

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना सैनिकों ने एकनाथ शिंदे का किया विरोध, फूंका पूतला

Alwar: महाराष्ट्र में चल रही राजनीतिक उथल-पुथल के बीच शिवसेना के कार्यकर्ताओं में काफी गुस्से का माहौल  है. शनिवार को प्रदेश आवाहन पर राजस्थान के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर शिव सैनिकों के जरिए पार्टी  से बगावत करने वाले नेता एकनाथ शिंदे के खिलाफ  जमकर नारेबाजी कर पुतला फूंका.

यह भी पढे़ं- जयपुर: महाराष्ट्र में सियासी बग़ावत का बवंडर क्या राजस्थान में भी फिर से सुनाई देगी ऑपरेशन लोटस की गूंज

कार्यकर्ताओं के प्रर्शन के दौरना शिवसेना के पूर्व राज्य प्रमुख राज कुमार गोयल ने बताया कि, शिवसेना प्रमुख बाला साहब ठाकरे ने एक शिव सैनिक को सड़क से उठाकर एक बड़ा नेता बना दिया और आज वही शिव सैनिक एकनाथ शिंदे सरकार तोड़ने पर आमादा है. प्रदेश आहवान पर प्रत्येक जिला मुख्यालय पर  नेता एकनाथ शिंदे के विरोध में उनका पुतला दहन किया गया. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि, पूरी पार्टी शिव सैनिक सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के साथ है.

 उन्होंने शिंदे को गद्दार बताते हुए कहा की, जो इस चाल के पीछे नेता है. उनके मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे. उससे पहले भी सरकार को तोड़ने के प्रयास किए गए लेकिन, अपनी मंशा में कामयाब नहीं हुए. उन्होंने कहा कि जब फ्लोर टेस्ट होगा, उसमें शिवसेना की सरकार बरकरार रहेगी.

गौरतलब है कि,  शिवसेना के जिला प्रवक्ता दिनेश सिंहल ने बताया कि, पूरी शिवसेना उद्धव ठाकरे  के साथ है और महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट को पैदा करने वाले शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे का विरोध किया जाएगा. इसी क्रम में शनिवार को पुतला फूंका गया. उन्होंने बताया कि, एकनाथ शिंदे के खिलाफ नारेबाजी की गई और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पक्ष में समर्थन व्यक्त किया गया.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news