अलवर में अज्ञात कारणों के चलते व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच जारी
Advertisement

अलवर में अज्ञात कारणों के चलते व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच जारी

 शिवाजी पार्क थाना अंतर्गत विजयनगर में एक व्यक्ति ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थाना पुलिस द्वारा मृतक का सामान्य चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

 

अलवर में अज्ञात कारणों के चलते व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या.

अलवर: शिवाजी पार्क थाना प्रभारी मालीराम ने बताया कि किशनगढ़ बास निवासी रविंद्र कुमार अग्रवाल ने रिपोर्ट दी है कि मेरा भाई अजय कुमार अग्रवाल विजय नगर में अपने बच्चों के साथ किराए का कमरा लेकर रह रहा था. जो उसके मंदबुद्धि बच्चे का अलवर में रहकर फिजियो थेरेपी से इलाज करा रहा था. जिसकी बीवी और बच्चे अपने मायके गई हुई थी. जिसके मकान मालिक ने शाम को सूचना दी कि अजय ने पंखे से लटक कर फांसी लगा ली. इसके बाद हम मौके पर आए जहां अजय फंदे से लटका हुआ मिला. इसके बाद उसकी पत्नी को सूचना दी गई, जो भी रात को ही पहुंच गई. 

यह भी पढ़ें- Indian Railways: बिजली के भरोसे नहीं अब सौर ऊर्जा से संचालित होंगे रेलवे स्टेशन, जानिए कौनसा होगा पहला स्टेशन

परिजनों ने अभी किसी प्रकार की कोई रिपोर्ट नहीं दी है. फिर भी पुलिस द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. मृतक के भाई के अनुसार हमारी किशनगढ़ बास तिजारा रोड पर भारतीय कॉलेज है, जिसमें अजय व्यवस्थापक का काम करता था. पुलिस द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच की जा रही है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 

Reporter- Jugal Kishor

Trending news