अलवर में जलदाय विभाग की लापरवाही, आक्रोशित महिलाओं ने किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement

अलवर में जलदाय विभाग की लापरवाही, आक्रोशित महिलाओं ने किया विरोध प्रदर्शन

अलवर में जलदाय विभाग की लापरवाही के कारण वार्ड नंबर 35 की महिला आज आक्रोशित होकर सोनावा की डूंगरी स्थित पानी की टंकी पर पहुंच गई और टंकी के नीचे खड़े होकर विरोध प्रदर्शन किया. 

अलवर में जलदाय विभाग की लापरवाही, आक्रोशित महिलाओं ने किया विरोध प्रदर्शन

Alwar: अलवर में जलदाय विभाग की लापरवाही के कारण वार्ड नंबर 35 की महिला आज आक्रोशित होकर सोनावा की डूंगरी स्थित पानी की टंकी पर पहुंच गई और टंकी के नीचे खड़े होकर विरोध प्रदर्शन किया. महिलाएं करीब एक घंटे तक पानी की टंकी के नीचे बैठी रही. इस मामले की सूचना मिलते ही जलदाय विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और महिलाओं को पानी की समस्या का समाधान करने की बात कही.

महिलाओं ने बताया कि 2 महीने से क्षेत्र में पानी नहीं आ रहा जलदाय विभाग जाते हैं तो वहां पर आश्वासन देकर अधिकारी मौके से भगा देते हैं. जलदाय विभाग के कर्मचारी हमारे वार्ड को छोड़कर दूसरे वार्ड में पानी छोड़ देते हैं और हमारे वार्ड में पानी नहीं आता जलदाय विभाग के कर्मचारी पार्षद का फोन भी नहीं उठाते कहा कि गर्मी के मौसम में पानी की समस्या से महिलाएं बहुत ज्यादा परेशान हैं. महिलाएं दूरदराज से लाकर पानी भर कर ला रही है. 

ऐसे में महिलाओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही पानी की समस्या का समाधान नहीं होगा तो रोड भी जाम करना पड़ सकता है. टंकी पर पहुंचे जलदाय विभाग के अधिकारियों को महिलाओं ने खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि अधिकारियों की लापरवाही के चलते क्षेत्र में पानी की टंकी नहीं भर पा रही है, जिससे क्षेत्र में पानी की आपूर्ति नहीं हो रही.

Reporter: Jugal Kishor Gandhi

 

यह भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर BJP का एक और एक्शन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news