Alwar: अलवर में पानी की समस्या को लेकर सड़कों पर उतरे लोग, हल नहीं हुआ तो आंदोलन तेज करने की चेतावनी
Advertisement

Alwar: अलवर में पानी की समस्या को लेकर सड़कों पर उतरे लोग, हल नहीं हुआ तो आंदोलन तेज करने की चेतावनी

Alwar: राजस्थान के अलवर शहर में पानी की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है, जहां गर्मी के अंदर पानी की समस्या ज्यादा थी. अब मानसून में भी पानी की समस्या बहुत ज्यादा परेशान कर रही है.

सड़कों पर उतरे लोग

Alwar: राजस्थान के अलवर शहर में पानी की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है, जहां गर्मी के अंदर पानी की समस्या ज्यादा थी. अब मानसून में भी पानी की समस्या बहुत ज्यादा परेशान कर रही है. विगत कई दिन से अलवर शहरवासी जलदाय विभाग के अधिकारियों के चक्कर लगा रहे है. वही रोड जाम कर पानी की मांग कर रहे है.

आज बस स्टैंड के समीप ओसवाल स्कूल के सामने वार्ड नंबर 18 के महिला और पुरुषों ने पानी की समस्या को लेकर जाम लगा दिया. जाम करीब 1 घंटे तक चलता रहा. पुलिस और जलदाय विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आश्वासन के बाद ही महिलाओं ने जाम खोला. महिलाओं ने चेतावनी दी कि अगर इस बार उनसे झूठ बोला गया तो आंदोलन तेज होगा. 

महिलाओं में इतना आक्रोश था कि महिलाएं कहने लगी कि चाहे हमारे ऊपर से बस ट्रक निकाल दो लेकिन हम रास्ता नहीं खोलेंगे. महिलाओं का कहना है कि एक दिन छोड़कर एक दिन पानी का वादा जलदाय विभाग के अधिकारी द्वारा किया गया था लेकिन पानी नहीं आता और पूरी रात पानी के इंतजार में रहते है, उन्होंने जलदाय विभाग के सहायक अभियंता कनिष्ठ अभियंता पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में लंपी स्किन से 45 हजार से ज्यादा गायों की मौत, 10 लाख से ज्यादा संक्रमित, बीजेपी का गहलोत सरकार पर हमला

कांग्रेस के शहर उपाध्यक्ष रामदयाल ने बताया कि वार्ड नंबर 18 के धोबी पाड़ा, हकीम जी की गली, भैरू चबूतरा मीणा की गली, बीरबल का मोहल्ला सहित कई मोहल्लों में पानी की समस्या है. रोजाना पानी के टैंकर मंगवा कर काम चलाना पड़ रहा है. गत 2 माह से मोटर खराब पड़ी थी. अधिकारियों ने कोई सुनवाई नहीं की और कई दिनों से पानी की सप्लाई नहीं मिल रही है. जिस वक्त जाम लगाया गया था उस वक्त यहां अधिकारियों का आना जाना रहता है लेकिन किसी भी अधिकारी ने यहां रुककर महिलाओं से उनकी समस्या नहीं पूछी.

अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

जयपुर में लंपी स्किन संक्रमित गायों के लिए मोर्चरी बन रहा पुरानी गोशाला का क्वारेंटाइन सेंटर

Lumpy skin disease: गायों की सेवा में एकजुट हुए लोग, भीनमाल में बना आइसोलेशन सेंटर

पश्चिमी राजस्थान से पूर्वी राजस्थान पहुंचा लंपी स्किन संक्रमण, अलर्ट मोड में सरकार, वैक्सीनेशन पर जोर- कटारिया

Trending news