बेटे ने कहा-शराब का नशा रोज करते थे पापा, उनके इस कदम की उम्मीद नहीं थी
Advertisement

बेटे ने कहा-शराब का नशा रोज करते थे पापा, उनके इस कदम की उम्मीद नहीं थी

शराबी ने अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटकर कर खुदखुशी कर ली. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

 आत्महत्या का मामला

Alwar City: अलवर शहर के दिवाकरी में एक शराबी की आत्महत्या का मामला सामने आया है.  शराबी ने अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटकर कर खुदखुशी कर ली. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां उसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़ेः इस सरकारी योजना से आसानी से मिल जाएगा अपना घर, जानें क्या है रजिस्ट्रेशन का तरीका

मामले की जांच कर रहे एनईबी पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि दिवाकरी के रहने वाला रमेश शर्मा शराब पीने का आदी था.  इसके अलावा अभी पूछताछ में मौत के कारणों का पता नहीं चला है. वहीं इस बाबत मृतक के बेटे गौरव ने बताया कि उसके  पिता पहले चूड़ी मार्केट में सिलाई का काम करते थे लेकिन काफी समय से उन्होंने यह काम  छोड़ रखा था और वह घर में खाली रहते थे. जिसके कारण वह धीरे धीरे शराब के आदी हो गए. और रोजना शराब  पीने लग. पर उनसे इस कदम की हमें उम्मीद नहीं थी. फिलहाल पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है.

Reporter: JUGAL KISHOR GANDHI

Trending news