Tijara: अलवर के भिवाड़ी के बाबा मोहनराम मंदिर में दूरदराज से आये श्रद्धालुओं ने गर्मी से निजात पाने के लिए जूस पिया. लेकिन जूस पीते ही सभी भिवाड़ी उपजिला अस्पताल के वार्ड में भर्ती हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भिवाड़ी के फूलबाग थाना अंतर्गत बाबा मोहनराम मंदिर में एक बार फिर जहरखुरानी की वारदात सामने आई है, जहां राजस्थान, हरियाणा और यूपी से आए श्रद्धालुओं ने गर्मी से निजात पाने के लिए गन्ने का जूस पिया था. गन्ने का जूस पीते ही सभी को उल्टी और चक्कर आने लगे.


करीब 33 लोग इस जहरखुरानी की चपेट में आए. जिसमें 13 महिलाएं, 11 पुरुष और 9 बच्चे शामिल हैं. अचानक इतने लोगों के अचेत होने की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन फानन में सभी को भिवाड़ी उपजिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.


भिवाड़ी में ये नई वारदात नहीं है बल्कि काफी बार इस तरह की वारदात सामने आ चुकी है. सोमवार को भी मंदिर में लगने वाले मासिक मेले के दौरान दो बड़ी वारदात सामने आई हैं, जहां दिन में 3 लोग गन्ने का जूस पीकर अचेत हो गए थे तो वहीं आधी रात को 33 लोग अचेत मिले. वही भिवाड़ी पुलिस में जूस बेचने वाले दुकानदार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.


ये भी पढ़ें: आपकी बेटी के बैंक खाते में आ जाएगें ₹66 लाख, बस ये करें काम