सब्जियों के दामों ने छुआ आसमान, महिलाओं का बिगड़ा बजट, ₹300 रुपए किलो तक बिक रहा नींबू
Advertisement

सब्जियों के दामों ने छुआ आसमान, महिलाओं का बिगड़ा बजट, ₹300 रुपए किलो तक बिक रहा नींबू

कस्बे में इन दिनों सब्जी मंडी में सब्जी के भाव में काफी महंगाई देखने को मिल रही है. सब्जी मंडी में इन दिनों सब्जी के भाव आसमान को छू गए है. 

सब्जियों के दामों ने छुआ आसमान

Kishangarh Bas: कस्बे में इन दिनों सब्जी मंडी में सब्जी के भाव में काफी महंगाई देखने को मिल रही है. सब्जी मंडी में इन दिनों सब्जी के भाव आसमान को छू गए है. सब्जियां बाहर जाने की वजह से लोकल नहीं आ रही है. इसलिए सब्जी के भाव बहुत तेज हो गए हैं, जो नींबू कल तक ₹80 रुपए किलो मिल रहे थे. आज ढ़ाई सौ से ₹300 रुपए किलो तक बिक रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Rashifal: वृषभ, कन्या और इन राशियों को मानसिक संतुलन बनाए रखने की जरूरत, जानें राशिफल

खैरथल कस्बे में इन दिनों सब्जी मंडी में सब्जी के भाव में काफी तेज देखने को मिल रहे हैं, इन दिनों सब्जी के भाव आसमान को छू रहे हैं. नवरात्रि और रोजे चालू होने के कारण नींबू 80 रुपए बिकने वाले के भाव आज ढाई सौ रुपए किलो से लेकर ₹300 रुपए किलो तक बिक रहे हैं. वहीं केले के भाव 25 किलो के भाव के बिकने वाले जो कि आज 35 से 40 रुपए बिक रहे हैं. 

पब्लिक को सब्जी खरीदने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है
इधर सब्जी विक्रेता अशोक कुमार ने बताया कि आजकल सब्जी के भाव बहुत महंगे हुए पड़े हैं , अधिकतर सब्जियां दिल्ली हरियाणा जा रही है यहां पर सब्जी कम आने की वजह से सब्जी बहुत महंगी हो रही है. 

इसे लेकर आम जनों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है भिंडी ₹80 से ₹100 रुपए तक ग्वार की फली80 रुपए किलो गिया 40 रुपए किलो तक बिक रही है आज टमाटर के रेट भी महंगे हो गए हैं सब्जी खरीदार राज प्रजापत ने बताया है कि सब्जी मंडी में सब्जी खरीदना बहुत कठिनाइयां आ रही है सब्जियों के भाव बहुत महंगे हैं नींबू ₹80 रुपए किलो मिलने वाले ₹300 रुपए किलोतक की मिल रहे हैं जिसको लेकर घर का गुजारा चलाना बहुत महंगा पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें- Navratri 4th Day: ऐसे करें मां कुष्मांडा की पूजा, मिलेगा मनचाहा फल

सब्जी विक्रेता अशोक कुमार ने बताया कि सब्जियां दिल्ली हरियाणा जाने की वजह से यहां सब्जी काम आने की वजह से रेट काफी महंगी हो रहे हैं नवरात्रि होने की वजह से केले ₹45 रुपए से लेकर300 रुपए किलो तक बिक रहे हैं. सब्जी खरीदार राजू प्रजापत ने बताया कि सब्जी मंडी में सब्जी खरीदना बहुत कठिनाइयां आ रही है सब्जियों के भाव बहुत महंगे हैं जो नींबू ₹80 रुपए किलो मिलने वाले जो आज ढाई सौ रुपए से लेकर ₹300 किलो तक मिल रहे हैं.
Report- Jugal Kishor Gandhi 

Trending news