रेलवे ट्रैक पर मृत मिली महिला, पीहर पक्ष ने हत्या का लगाया आरोप, जांच से सच आयेगा सामने
Advertisement

रेलवे ट्रैक पर मृत मिली महिला, पीहर पक्ष ने हत्या का लगाया आरोप, जांच से सच आयेगा सामने

अलवर जिले के रामगढ़ कस्बे में अलवर-मथुरा रेलवे ट्रैक पर मृत अवस्था में मिली महिला, पीहर पक्ष ने हत्या का लगाया आरोप. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शव का कराया पोस्टमार्टम. पीहर पक्ष द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

 

अलवर जिले के रामगढ़ कस्बे में अलवर-मथुरा रेलवे ट्रैक पर मृत अवस्था में मिली महिला.

रामगढ़: मथुरा रेलवे ट्रैक पर बिलासपुर फाटक के समीप सोमवार सुबह एक महिला मृत अवस्था में मिली. मृत महिला सुफेदी पत्नी सौरव मेव उम्र 45 की मौत के संबंध में पिहर पक्ष ने ससुरालजनों पर हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेकने का आरोप लगाया है. संदिग्ध स्थितियों में मृत मिली सुफेदी. वहीं, सुफेदी के भाई बने सिंह पुत्र छुट्टा मेव निवासी मांदला कला ने पुलिस रिपोर्ट में ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. बने सिंह ने बताया कि उसकी बहन सफेदी को ससुराल पक्ष के लोग लंबे समय से मारपीट करते आ रहे थे. रविवार की रात भी सुफेदी के पति सौराब, पुत्र आस मोहम्मद सहित ससुराल पक्ष के इलियास और हनीफ पुत्र जुम्मा मेव निवासी मांदला कला ने मारपीट के बाद हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें- परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सड़क हादसे में पिता की मौत के बाद पुत्र की भी हुई मौत

हत्या को दुर्घटना का रुप देने के लिए आरोपी ससुराल जन शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक गए. पुलिस ने मृतक सुफेदी निवासी मांदला कला के भाई बने सिंह की रिपोर्ट दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा पीहर पक्ष को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. जाकिर हुसैन ने बताया कि मेरी फुआ सास को ससुराल पक्ष के लोग मारा पीटी करते हैं, आज भी उसके साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर उसे रेलवे ट्रैक पर पटक दिया. इन लोगों की साजिश है. उसने कोई ट्रेन के आगे कूदकर हत्या नहीं की इन लोगों ने मार कर उसको ट्रेन के आगे पटका है.

Reporter- Jugal Kishor

Trending news