अमित शाह ने राजस्थान के युवाओं से किया संवाद, बीजेपी के लिए मांगा समर्थन

शाह ने आगे कहा, देश को आगे बढ़ाना है तो थोड़ा सहन भी करना होगा. कांग्रेस द्वारा गब्बर सिंह और टेक्स की तुलना को लेकर अमित शाह ने कहा, टैक्स से आने वाला पैसा लोगों की सुविधा पर ही खर्च हो रहा है. 

अमित शाह ने राजस्थान के युवाओं से किया संवाद, बीजेपी के लिए मांगा समर्थन
राजस्थान में युवाओं को अमित शाह ने किया संबोधित. (फोटो- Twitter)

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को राजस्थान पहुंचे. यहां उन्होंने युवाओं के साथ संवाद कार्यक्रम 'टाउन हॉल' किया. जिसके बाद वह बीकानेर में उनका रोड शो भी करेंगे. जिसके जरिए बीजेपी द्वारा विधानसभा चुनावों को लेकर प्रदेश के नए मतदाताओं को रिझाने की पूरी कोशिश की गई. इस कार्यक्रम में अमित शाह के साथ सीएम वसुंधरा राजे और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी भी नजर आए. 

अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने जीएसटी के बारे में बात करते हुए कहा, इससे देश का फायदा हुआ है. जीएसटी से प्रधानमंत्री या बीजेपी को कोई फायदा नहीं हुआ है लेकिन इससे देश का राजस्व बढ़ा है. उन्होंने आगे कहा, मैं देश में चल रहे छोटे उद्योंगो के प्रति सहानुभूति है. उन्होंने कहा, शुरुआत में छोटे उद्योगों को कुछ नुकसान जरूर हुआ लेकिन लंबे समय के लिए इन कारोबारियों को फायदा होगा. उन्होंने कहा, हमारी सरकार अच्छे दिखने वाले फैसलों में भरोसा नहीं रखथी बल्कि लोगों के लिए अच्छे फैसले ही लेती है. 

शाह ने आगे कहा, देश को आगे बढ़ाना है तो थोड़ा सहन भी करना होगा. कांग्रेस द्वारा गब्बर सिंह और टेक्स की तुलना को लेकर अमित शाह ने कहा, टैक्स से आने वाला पैसा लोगों की सुविधा पर ही खर्च हो रहा है. हमने केवल और केवल देश के भले के लिए यह फैसला किया है. विकास के लिए थोड़ी परेशानी भी सहनी पड़ सकती है. 

जिसके बाद उन्होंने युवाओं से साथ देने की अपील की. जिसके बाद जब उनसे बेरोजगारी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, इसका हल देश के अर्थतंत्र के विकास से होगा. इस समस्या का समाधान भाषणों में नहीं हो सकता. ढाई गुना सड़कें बनी जिसमें भी लोगों को रोजगार मिले, दोगुना स्पीड से रेलवे बढ़ी, इसमें भी रोजगार मिला. देश में आठ करोड़ शौचालय निर्माण से रोजगार बढ़ा लेकिन कांग्रेस के शासन में केवल नारे ही लगे काम नहीं हुआ.