चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अजमेर में रोड शो करेंगे अमित शाह, यहां पढ़े Details

भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को अजमेर के जीसीए चौराहे से रोड शो की शुरुआत करेंगे. इस रोड शो में अजमेर के 8 जिलों के भाजपा प्रत्याशी शामिल होंगे.

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अजमेर में रोड शो करेंगे अमित शाह, यहां पढ़े Details
फाइल फोटो

अजमेर/ अशोक: राजनीति के चाणक्य माने जाने वाले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 5 दिसंबर को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अजमेर में चुनाव प्रचार करेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अजमेर में रोड शो करेंगे. इस दौरान राजस्थानी परंपरा के साथ 16 जगहों पर उनका स्वागत किया जाएगा. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के अजमेर आगमन को लेकर जिले के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता उत्साह से तैयारियों में जुटे हुए हैं.

भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को अजमेर के जीसीए चौराहे से रोड शो की शुरुआत करेंगे. इस रोड शो में अजमेर के 8 जिलों के भाजपा प्रत्याशी शामिल होंगे. जिनके लिए वह मतदान की अपील करेंगे. जीसीए चौराहे से शुरू होने वाले इस रोड शो के दौरान 16 स्थानों पर उनका स्वागत किया जाएगा. इस स्वागत के लिए भाजपा ने विशेष टीम का गठन किया है, जिसमें वर्तमान विधायक से लेकर भाजपा प्रत्याशी और पदाधिकारी शामिल होंगे. यह सब राजस्थानी परंपरा के साथ फूल बालों से अमित शाह का स्वागत करेंगे. रोड शो के दौरान तमाम विधानसभाओं से करीब 2,00,000 लोगों को लाने का लक्ष्य रखा गया है. इस रोड शो के बाद नया बाजार चौपड़ पर आम सभा का भी आयोजन किया जाएगा.

अजमेर में होने वाले अमित शाह के रोड शो के लिए राष्ट्रीय स्तर के नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है. पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री तरुण के साथ कई पदाधिकारी लगातार बैठक लेकर इस रोड शो को सफल बनाने में जुटे हैं. अमित शाह का रोड शो अजमेर के साथ साथ राजस्थान भाजपा के लिए भी महत्वपूर्ण है. यह रोड शो राजस्थान चुनाव के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आयोजित किया जा रहा है. जिसके बाद चुनाव प्रचार पूरी तरह थम जाएगा. 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अजमेर आगमन को लेकर स्थानीय पुलिस भी मुस्तैद हो गई है. सम्राट पृथ्वीराज चौहान महाविद्यालय से शुरू होने वाले इस रोड शो के दौरान 600 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे. वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह रोड शो आखरी पलों में किस तरह भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करता है यह देखने वाली बात होगी.