Amitabh Bachchan ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'दृष्टि हीन हूं, दिशाहीन नहीं', जानें क्यों

बृहस्पतिवार को अपने आधिकारिक ब्लॉग पर पोस्ट की गई कविता में, बच्चन ने लिखा, 'हूं दृष्टिहीन ,पर दिशाहीन नहीं मैं, हूं सुविधाहीन, असुविधाहीन नहीं मैं. 

Amitabh Bachchan ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'दृष्टि हीन हूं, दिशाहीन नहीं', जानें क्यों
महानायक अमिताभ बच्चन.

Mumbai: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी आंखों की सर्जरी (Surgery) के बाद बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कविता साझा करते हुए कहा कि वह अभी 'दृष्टिहीन', लेकिन 'दिशाहीन' नहीं. एक मार्च को अभिनेता की आंख की सर्जरी हुई. अभिनेता ने कविता में प्रशंसकों का भी उनकी शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया.

यह भी पढ़ें- Army Day पर Akshay Kumar ने जवानों संग किया यह काम, मिनटों में Video हुआ Viral!

बृहस्पतिवार को अपने आधिकारिक ब्लॉग पर पोस्ट की गई कविता में, बच्चन ने लिखा, 'हूं दृष्टिहीन ,पर दिशाहीन नहीं मैं, हूं सुविधाहीन, असुविधाहीन नहीं मैं. सहलाने वालों की, मृदु है संगत, बहलाने वाले सब, यहां सुसज्जित. स्वस्थ रहने का प्यार मिला; हृदय प्रफुल्लित आभार खिला; कुछ क्षण के लिए हूँ मैं समयबद्ध, प्रार्थनाओं के लिए हूं मैं करबद्ध. हां हूं करबद्ध, सदा मैं करबद्ध.'

अभिनेता ने सोमवार को कहा था कि उनका बेहतरीन इलाज किया जा रहा है. बच्चन ने कहा कि इस उम्र में आंख की सर्जरी नाजुक होती है और सटीक देखभाल की जरूरत होती है. सबसे अच्छा काम किया जा रहा है और उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा.

उन्होंने निर्देशक विकास बहल के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग से पहले पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद जतायी. बच्चन की चार फिल्में आने वाली हैं, जिनमें "ब्रह्मास्त्र", "मईडे", "चेहरे" और "झुंड" शामिल हैं.

इनपुट- भाषा