बीकानेर: कोरोना काल में स्काउट गाइड और रोवर रेंजर्स के कार्यों की हुई सराहना

कोविड 19 की महामारी में स्काउट गाइड और रोवर रेंजर्स द्वारा प्रशासन के साथ कंधे से कन्धा मिला कर किए कार्य को लेकर आज शिक्षा निदेशालय में हिंदुस्तान स्काउट एंड गाइड राजस्थान के अधिकारियों के साथ बैठक कर उनके कार्यों की सराहना की साथ ही कार्य की पुस्तक का विमोचन किया. ये भी पढ़ें:

बीकानेर: कोरोना काल में स्काउट गाइड और रोवर रेंजर्स के कार्यों की हुई सराहना
इनके कार्यों का संकलन एक बुक द्वारा किया गया.

त्रिभुवन, बीकानेर: कोविड 19 की महामारी में स्काउट गाइड और रोवर रेंजर्स द्वारा प्रशासन के साथ कंधे से कन्धा मिला कर किए कार्य को लेकर आज शिक्षा निदेशालय में हिंदुस्तान स्काउट एंड गाइड राजस्थान के अधिकारियों के साथ बैठक कर उनके कार्यों की सराहना की साथ ही कार्य की पुस्तक का विमोचन किया.

ये भी पढ़ें: भारत-चीन गतिरोध पर भी बोलें PM मोदी, देश को वास्तविकता जानने का हक: अशोक गहलोत

हिंदुस्तान स्काउट एंड गाइड राजस्थान राज्य द्वारा कोविड-19 के दौरान पूरे प्रदेश में स्काउट गाइड और रोवर रेंजरस द्वारा प्रशासन के साथ कंधे से कन्धा मिला कर कार्य किया गए. इन कार्यों का संकलन एक बुक द्वारा किया गया. जिसका विमोचन आज बीकानेर में शिक्षा निदेशक और स्टेट कमिश्नर स्काउट  सौरव स्वामी द्वारा किया गया. 

इस मौके पर राज्य संगठन आयुक्त रिपुदमन सिंह गिल, हेड क्वार्टर कमिश्नर स्काउट मोहन सियाग, राज्य संगठन आयुक्त बीकानेर संभाग कविता जैन मौजूद रहे. इस दौरान सौरभ स्वामी ने कहा कि हिंदुस्तान स्काउट गाइड द्वारा कोविड-19 के दौरान बेहतरीन कार्य किया है और वे सभी स्काउट गाइड रोवर्स रेंजर्स के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं. उन्होंने स्काउट के सभी बच्चो से अपना ध्यान रखते हुए पढ़ाई के साथ साथ इन गतिविधियों में हिस्सा लेते रहने का सन्देश दिया.

ये भी पढ़ें: राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने आदेश जारी कर किया 15 समितियों का गठन