CM गहलोत विचलित, खरीत-फरोख्त करना कांग्रेस का पुराना कल्चर: अर्जुनराम मेघावाल

मंत्री ने कहा कि, झगड़ा उनके घर का, भागे उनके सचिन पायलट, उनके आरोप निराधार हैं. जनता सब देख रही है. मेघावाल ने कहा कि, कांग्रेस और सीएम द्वारा बीजेपी पर दोष देना ठीक नहीं है.

CM गहलोत विचलित, खरीत-फरोख्त करना कांग्रेस का पुराना कल्चर: अर्जुनराम मेघावाल
मेधवाल ने कहा ऐसा प्रतीत हो रहा है मानों मुख्यमंत्री विचलित नजर आ रहे हैं.

रौनक व्यास/बीकानेर: राजस्थान में जारी सियासी गतिरोह पर पूरे देश की निगाहें लगी हैं. सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) अपनी सरकार को लेकर तमाम तरह के दावें कर रहे हैं. तो वहीं, दूसरी तरफ राज्य में विपक्षी दल राजस्थान सरकार पर निशाना साधने का मौंका गवां नहीं रहे हैं.

इस सियासी रस्साकशी के बीच, केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघावल (Arjunram Meghawal) ने अशोक गहलोत पर निशाना साधा है. केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि, जयपुर होटल के बाद विधायक जैसलमेर होटल पहुंच गए हैं. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि, मानों मुख्यमंत्री विचलित नजर आ रहे हैं.

मंत्री ने कहा कि, झगड़ा उनके घर का, भागे उनके सचिन पायलट ( Sachin Pilot), उनके आरोप निराधार हैं. जनता सब देख रही है. मेघावाल ने कहा कि, कांग्रेस और सीएम द्वारा बीजेपी पर दोष देना ठीक नहीं है. बीजेपी का इस विवाद में कोई रोल नहीं है, ये कांग्रेस की अपनी अंतरकलह है.

उन्होंने कहा कि, कांग्रेस ने 1954 में तोड़फोड़ - खरीद-फरोख्त की, 1967 में भी देखिए जयपुर में गोलीकांड और खरीद-फरोख्त (Horse Trading) किसने की. भजनलाल के किस्से को याद कीजिए, ये इनका कलचर है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, विधायक गाने गा रहे हैं और नारे लगा रहे हैं. अगर वह सब एकजुट हैं तो इन्हें बाड़ेबंदी की क्या जरूरत है. जनता का काम नहीं हो रहा है. मंत्री भी अंदर बैठे हैं. क्या मंत्रियों से खतरा हैं क्या.

मेघावाल ने कहा कि, केंद्र सरकार की तरफ से आत्मनिर्भर अभियान के तहत जनता को राहत पहुंचाई जा रही है. सब कुछ ऑनलाइन है. वहीं, अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण पर मंत्री ने कहा कि, 500 वर्षों की समस्या को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने साफ किया है. सभी पक्षों के स्वीकार के साथ श्रीराम मंदिर का निर्माण का रास्ता बना है. कार्यक्रम बहुत भव्य है और देश में उल्लास का माहौल है.