धौलपुर में हथियारबंद बदमाशों ने व्यापारी के साथ की खुलेआम लूटपाट, फिर...

तीन बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने दुकान बंद कर घर जा रहे सर्राफा व्यापारी से कट्टे की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. 

धौलपुर में हथियारबंद बदमाशों ने व्यापारी के साथ की खुलेआम लूटपाट, फिर...
बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग से बाजार में दहशत फैल गई.

धौलपुर: राजस्थान के निहालगंज थाना इलाके के संतर रोड बाजार में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब हथियारबंद बदमाशों ने व्यापारी के साथ खुलेआम लूटपाट की. खबर के मुताबिक, तीन बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने दुकान बंद कर घर जा रहे सर्राफा व्यापारी से कट्टे की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. तीनों नकाबपोश बदमाश सर्राफा व्यापारी से आभूषणों का भरा बैग लूटकर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. 

वहीं, बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग से बाजार में दहशत फैल गई. वारदात की सूचना स्थानीय लोगों ने निहालगंज थाना पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर इलाके में नाकाबंदी भी कराई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका.

पीड़ित सर्राफा व्यापारी धर्मेंद्र बंसल ने बताया कि आज बुधवार को रात करीब 8 बजे वह दुकान को बंद कर आभूषणों के बैग को हाथ में लेकर घर जा रहा था. पीड़ित व्यापारी ने बताया आभूषणों के बैग को हाथ में लेकर जैसे ही दुकान से नीचे उतरकर रोड़ पर पहुंचा तो तीन बाइक सवार नकाबपोश युवक पहुंच गए. जिन्होंने व्यापारी के सीने पर कट्टा लगा दिया. 

साथ ही, दोनों बदमाशों ने व्यापारी के हाथ से आभूषणों का भरा हुआ बैग छीन लिया. वारदात को देख सर्राफा व्यापारी हक्का-बक्का सा रह गया. तीनों नकाबपोश बदमाश कट्टे से फायरिंग करते हुए बाजार में दहशत फैलाकर बेखौफ फरार हो गए. बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग से बाजार में सनसनी फैल गई. मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. 

वहीं, पीड़ित सर्राफा व्यापारी धर्मेंद्र बंसल और स्थानीय लोगो ने घटना की सूचना स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस को दी. पुलिस ने वारदात स्थल पर पहुंचकर इलाके में नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका. पीड़ित सर्राफा व्यापारी धर्मेंद्र बंसल ने बताया कि बैग के अंदर सोने-चांदी के आभूषणों के साथ मोबाइल फोन और लैपटॉप रखा हुआ था. जिसमें करीब 8 लाख की कीमत के आभूषण भरे हुए थे. 

पीड़ित सर्राफा व्यापारी ने पुलिस थाना निहालगंज में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर पेश कर दी है. पुलिस ने सर्राफा व्यापारी से हुई लूट की वारदात को लेकर इलाके में नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाश पुलिस की पकड़ से काफी दूर निकल गए. हालांकि, पुलिस ने कहा कि वह जल्द ही बदमाशों को गिरफ्त में ले लेगी.