मंत्री डोटासरा के बेटे अभिलाष के विवाह समारोह में शामिल हुए CM गहलोत, बीजेपी पर भी साधा निशाना

यहां गहलोत ने कहा कि दबाव की भाजपा (BJP) राजनीति कर रही है. उन्होंने सोशल मीडिया की सत्यता परखने की युवाओं से अपील की कि सच सुनें, सच देखें.

मंत्री डोटासरा के बेटे अभिलाष के विवाह समारोह में शामिल हुए CM गहलोत, बीजेपी पर भी साधा निशाना
गहलोत ने कहा कि भाजपा (BJP) दबाव की राजनीति कर रही है.

सीकर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) आज एक दिवसीय दौरे पर सीकर आए. यहां वो शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा के बेटे अभिलाष के विवाह समारोह में शामिल हुए और अभिलाष को आशीर्वाद दिया.

इस मौके पर उनके साथ चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, कांग्रेसी नेता एवं प्रभारी अविनाश पांडे, देवस्थान बोर्ड मंत्री विश्वेंद्र सिंह, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता चौधरी नारायण सिंह, विधायक वीरेंद्र चौधरी, बीजेपी से चौमू से विधायक रामलाल शर्मा, बानसूर से विधायक शकुंतला, खंडेला से विधायक महादेव सिंह सहित कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे.

मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) (Ashok Gehlot) ने कहा कि जनता ने निकाय चुनाव में 10 महीने के कार्यकाल को सराहते हुए कांग्रेस को जबरदस्त सफलता दिलाई है और उन्होंने दावा किया कि 26 नवंबर से होने वाले चेयरमैन और अध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस को अधिक सफलता हासिल होगी. उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) की 376 और राष्ट्रवाद की राजनीति को जनता ने नकार दिया क्योंकि भाजपा (BJP) इसका राजनीतिक लाभ लेना चाह रही थी. 

उन्होंने गिरती अर्थव्यवस्था पर चिंता जताते हुए कहा कि केंद्र सरकार को गिरती हुई अर्थव्यवस्था के बारे में सोचना चाहिए. बेरोजगारी बढ़ रही है. इस दिशा में केंद्र सरकार को प्रयास करने चाहिए. उन्होंने कहा कि 5000 करोड़ बांड बड़ा स्कैंडल है. बांड एकतरफा देकर विपक्षी पार्टियों को चंदा देने पर अंकुश लगाया जा रहा है. 

गहलोत ने कहा कि दबाव की भाजपा (BJP) राजनीति कर रही है. उन्होंने सोशल मीडिया की सत्यता परखने की युवाओं से अपील की कि सच सुनें, सच देखें.
कांग्रेस के स्थानीय प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा सत्ता संगठन एक साथ काम कर रही निकाय चुनाव में परिणाम अच्छे आए हैं. अविनाश पांडे ने कहा कि भाजपा (BJP) ने जिस तरह महाराष्ट्र में राजनीति की है, उससे लोकतंत्र पर प्रश्नवाचक चिन्ह लग गए हैं.