इलेक्टोरल बांड केंद्र सरकार का बड़ा स्कैम, पूनिया को नहीं GST की जानकारी: अशोक गहलोत

सीएम गहलोत ने कहा कि केंद्र का कलेक्शन लगातार कम हो रहा है. उसके चलते राज्यों को उनका पैसा दे नहीं पा रहे हैं. राज्यों को पैसा नहीं मिलने से विकास कार्य प्रभावित हो रहे हैं.

इलेक्टोरल बांड केंद्र सरकार का बड़ा स्कैम, पूनिया को नहीं GST की जानकारी: अशोक गहलोत
सीएम गहलोत ने कहा कि केंद्र का कलेक्शन लगातार कम हो रहा है.

हितेन विठलानी, दिल्ली: सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला. गहलोत ने इलेक्टोरल बांड को सरकार का बड़ा स्कैम बताया. साथ ही उन्होंने सतीश पूनिया (Satish Poonia) के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें GST मामले की जानकारी नहीं है.

सीएम गहलोत ने कहा कि केंद्र का कलेक्शन लगातार कम हो रहा है. उसके चलते राज्यों को उनका पैसा दे नहीं पा रहे हैं. राज्यों को पैसा नहीं मिलने से विकास कार्य प्रभावित हो रहे हैं. अगर राज्यों का विकास नहीं होगा तो देश कैसे आगे बढ़ेगा. इलेक्टोरल बांड पर गहलोत का कहना है कि इस मामले की जांच होनी चाहिए. यह मामूली बात नहीं है. 

उन्होंने कहा कि देश इस समय आर्थिक मंदी के बुरे दौर से गुजर रहा है, यह चिंता का विषय है कि मुल्क किस ओर जा रहा है? दुर्भाग्य यह भी है कि केंद्र इसको स्वीकार तक नहीं कर रहा है और रेल-हवाई यात्रा का बहाना बना रहा है. इस विषय पर मोदी सरकार को ध्यान देना चाहिए, यह चिंताजनक स्थिति है.