close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अशोक गहलोत ने चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कहा- 'जनता का मुद्दों से ध्यान भटकाने का है प्रयास'

नई दिल्ली में मीडिया कर्मियों से बातचीत में गहलोत ने केंद्र सरकार पर कई तंज भी कसें.

अशोक गहलोत ने चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कहा- 'जनता का मुद्दों से ध्यान भटकाने का है प्रयास'
राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने गुरुवार को पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया केस के फंसाने मामले को उछालने का प्रयास आम लोगों का ध्यान देश की बिगड़ती आर्थिक स्थिति से हटाने के लिए करना बताया.

एएनआई की खबर के अनुसार, सीएम गहलोत ने कहा कि नौकरियों के नए अवसर देने की बात छोड़िए. अब लोगों की नौकरियां बचाना मुश्किल हो गया है. नई दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने यह बातें कही.

26 अगस्त को हुई थी गिरफ्तारी
आपको बता दें कि विशेष एंटी करप्शन कोर्ट ने गुरुवार को चिदंबरम को 26 अगस्त तक आईएनएक्स मीडिया मामले में सीबीआई की हिरासत में भेज दिया है. कांग्रेस नेता चिदंबरम को गुरुवार दोपहर में कोर्ट में प्रस्तूत किया गया. इससे पहले उनकी बुधवार को उनके घर से गिरफ्तारी हुई थी.

लाइव टीवी देखें-:

पहली बार कार्पेोरेट समूह बोल रहा सरकार के खिलाफ
गहलोत ने कहा कि पहली बार कॉर्पोरेट समूह से जुड़े लोग केंद्र सरकार के खिलाफ बोल रहे हैं. सीसीडी में कार्यरत कर्मचारी को आत्महत्या करनी पड़ रही है. वहीं, एल एंड टी के चेयरमैन को देश की अर्थव्यवस्था की स्थिति के बारे में बोलना पड़ रहा है.

राष्ट्रवाद और सेना की आड़ में कर रहे राजनीति
बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर हमला बोलते हुए गहलोत ने कहा कि वो राष्ट्रवाद के नाम पर राजनीति करते हैं. वो सेना और धर्म की आड़ में अपनी राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि बिगड़ती आर्थिक व्यवस्था उनके घमंड को तोड़ देगी. उन्होंने कहा कि समय आने पर जिन लोगों ने उन्हें बहुमत दिया है वो उन्हें सीख देंगे.