close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अशोक गहलोत बोले, 'CM चुनने में थोड़ा वक्त तो लगता है, राजस्थान कांग्रेस एकजुट है'

अशोक गहलोत ने कहा कि कुछ देर इंतजार करें फैसला हो जाएगा. गहलोत ने पार्टी कार्यकर्ताओं से शांति की अपील की.

अशोक गहलोत बोले, 'CM चुनने में थोड़ा वक्त तो लगता है, राजस्थान कांग्रेस एकजुट है'
अशोक गहलोत ने कहा कि जो भी फैसला लिया जाएगा वह सभी को मान्य होगा.

नई दिल्ली: राजस्थान में सीएम पद के चेहरे को लेकर कांग्रेस में मचे घमासान के बीच अशोक गहलोत ने कहा है कि राजस्थान कांग्रेस एकजुट है और कहीं कोई टकराव नहीं है. वरिष्ठ कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि सीएम चुनने में थोड़ा वक्त तो लगता है.

अशोक गहलोत ने कहा कि कुछ देर इंतजार करें फैसला हो जाएगा. उन्होंने कहा तीन राज्यों का सीएम चुनना है इसमें समय तो लगेगा ही. अशोक गहलोत ने कहा,‘मुख्यमंत्री के बारे में फैसला कभी भी हो सकता है. राहुल गांधी जी सभी लोगों से बात कर रहे हैं और यह अच्छी बात है कि सभी की राय ली जा रही है. जो भी फैसला होगा वह सभी को मान्य होगा.’

गहलोत ने कार्यकर्ताओं से की शांति की अपील
उन्होंने कहा,‘मैं कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वे शांति बनाए रखें . इस चुनाव में कार्यकर्ताओं ने बहुत अच्छा काम किया है और राहुल गांधी जी ने उनकी मेहनत की सराहना की है.’  गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पद की दौड़ में अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों शामिल हैं. दोनों के समर्थकों ने अपने नेताओं के पक्ष में जमकर नारेबाजी की है. पालयट ने भी अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की है. 

पायलट ने की कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील
बता दें कांग्रेस में राज्य के मुख्यमंत्री को लेकर दिल्ली में जारी विचार विमर्श के बीच करौली जिले में कुछ जगह लोगों के इकट्ठा होने की खबरों व तनाव के बीच पायलट ने ट्वीटर के जरिए यह अपील की है. सचिन पायलट ने ट्वीट में लिखा है 'सभी कार्यकर्ताओं से शांति व अनुशासन बनाए रखने का आग्रह करता हूं . मुझे पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर पूरा विश्वास है . राहुल गाँधी और श्रीमती सोनिया गाँधी जो फ़ैसला लेंगे, उसका हम स्वागत करेंगे .’

सचिन पायलट ने लिखा,‘हम सभी कांग्रेस के समर्पित हैं और पार्टी की गरिमा बनाये रखना हम सभी की ज़िम्मेदारी है.’ वहीं करौली के पुलिस नियंत्रण कक्ष के अनुसार नादौती, केमरी, महावीर जी व हिंडौन में कुछ लोग इकट्ठे हुए जिन्हें समझा बुझाकर हटा दिया गया. भरतपुर रेंज की महानिदेशक मालिनी अग्रवाल ने कहा कि हिंडौन में कुछ लोग इकट्ठा हुए और जाम लगाने की कोशिश की लेकिन हालात सामान्य है.

(इनपुट - भाषा)