सीकर: बंदूक की नोक पर ज्वैलर से लूट की कोशिश, लोगों ने पकड़कर पीटा

सीकर के श्रीमाधोपुर कस्बे में सोमवार रात ज्वैलर के साथ लूट की कोशिश की गई.  

सीकर: बंदूक की नोक पर ज्वैलर से लूट की कोशिश, लोगों ने पकड़कर पीटा
कुछ युवकों ने बदमाशों को पकड़ लिया और फिर जमकर धुनाई की.

सीकर: जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में सोमवार रात ज्वैलर के साथ लूट की कोशिश की गई. सुरानी बाजार से ज्वैलर रात को अपनी दुकान बंद करके घर लौट रहा था. इस दौरान बाइक पर सवार 2 बदमाशों ने रोका और आभूषणों से भरा बैग छीनने की कोशिश की.

जब बदमाश इसमें कामयाब नहीं हुए तो उन्होंने हवाई फायर किया और पिस्तौल की बट से व्यापारी सिर पर हमला किया. इस दौरान व्यापारी के हंगामा करने पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी. इस दौरान बदमाशों की पिस्तौल की मैग्नीज निचे गिर गई.  बदमाश अपनी बाइक को मौके पर ही छोड़कर पुराने बाजार में ठाकुर जी के मंदिर में जा छिपे.

इसके बाद मौके पर पहुंची आक्रोशित भीड़ ने बदमाशों को घेर लिया. बचने के लिए बदमाशों ने लोगों के ऊपर पत्थर फेंके. इसी दौरान कुछ युवकों ने बदमाशों को पकड़ लिया और फिर जमकर धुनाई की. 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भीड़ से छुड़ाकर बदमाशों को हिरासत में लिया. पुलिस ने दोनों लुटेरों के कब्जे से पिस्टल और बाइक जब्त की है. दोनों आरोपियों के खिलाफ लूट और फायरिंग के कई मामला दर्ज है. इन पर 5000 का इनाम भी घोषित था. एसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि लूट का आरोपी राकेश, राजू ठेठ गैंग का सदस्य है. फिलहाल आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है.