शर्मनाक: 24 घंटे की बच्ची को गोबर में फेंक गए परिजन, हालत नाजुक

राजस्थान (Rajsthan) के बांसवाड़ा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जिले के जोलाना कस्बे में 24 घंटे की बच्ची को अज्ञात परिजन गोबर में डालकर चले गए. करीब 14 घंटे बाद बच्ची के रोने की आवाज आई. तभी वहां से गुजर रहे एक शिक्षक ने गोबर के पास जाकर देखा तो गोबर के ढेर में बच्ची पड़ी रो रही थी. 

शर्मनाक: 24 घंटे की बच्ची को गोबर में फेंक गए परिजन, हालत नाजुक
एमजी अस्पताल में बच्ची का इलाज जारी है.

अजय ओझा, बांसवाडा: राजस्थान (Rajsthan) के बांसवाड़ा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जिले के जोलाना कस्बे में 24 घंटे की बच्ची को अज्ञात परिजन गोबर में डालकर चले गए. करीब 14 घंटे बाद बच्ची के रोने की आवाज आई. तभी वहां से गुजर रहे एक शिक्षक ने गोबर के पास जाकर देखा तो गोबर के ढेर में बच्ची पड़ी रो रही थी. 

शिक्षक ने तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को तत्काल नजदीकी चिकित्सालय पहुंचाया. प्राथमिक इलाज के बाद बच्ची को एमजी अस्पताल में रैफर कर दिया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

एमजी अस्पताल में बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि उसकी हालत काफी खराब है. 14 घंटे से भी ज्यादा समय से गोबर में पड़े होने के कारण उसके हाथ-पैर में संक्रमण हो गया है. बच्ची का वनज मात्र 1400 ग्राम है. 

उन्होंने कहा कि बच्ची के शरीर पर फफोले पड़ गए हैं. जिससे उसे ज्यादा तकलीफ हो रही है. वहीं, इस घटना के बाद पूरे जिले के लोगों में रोष है. उधर एसपी के निर्देश के बाद अज्ञात परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. अस्पताल और आस-पास लगे सीसीटीवी की मदद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.