Banswara Samachar: लूट और हत्या के मामले का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार

बांसवाड़ा जिले (Banswara Samachar) की सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए चार दिन पुर्व लुट (Loot) के इरादे से की गई हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Banswara Samachar: लूट और हत्या के मामले का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले (Banswara Samachar) की सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए चार दिन पुर्व लुट (Loot) के इरादे से की गई हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सीआई रतनसिंह (Banswara Police) ने बताया कि 23 फरवरी की रात को घलकिया-तलवाडा मार्ग पर उदयपुर निवासी महेन्द्र लबाना को 3 बाइक सवार युवको ने पिछाकर के उनके साथ मारपीट की और सोने की चेन लुटकर भाग रहे थे. 

यह भी पढ़ें- घर वाले गए थे खेत पर काम करने, पीछे से लड़की ने उठाया ये गलत कदम

तभी ग्रामिणों ने एक आरोपी को पकड़ा. वहीं, दो आरोपी भागने में सफल हुए. इस पुरे मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची ओौर पिड़ित महेन्द्र लबाना को चिकित्सालय पहुंचाया पर वहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, दुसरी ओर जो आरोपी को ग्रामिणों ने पकड़ा उसे पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने लुट के इरादे से हत्या (Rajasthan Crime) करना कबुल किया. 

पुलिस ने इस हत्या के मामले में भरत अहारी, प्रवीण डिंडोर और गोविंद मकवाना को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. इन तीनों से पुलिस और पूछताछ कर रही है और भी लुट की वारदातें खुल सकती हैं. 

यह भी पढ़ें- झुंझुनूं: सूदखोरों से परेशान युवक ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में लिखा-यह मर्डर है