बागीदौरा में खेलते समय चूल्हे में गिरी 4 साल की मासूम, हुई मौत
Advertisement

बागीदौरा में खेलते समय चूल्हे में गिरी 4 साल की मासूम, हुई मौत

पूरे मामले की जानकारी आनंदपुरी थाना पुलिस को दे दी गई है. यह हादसा लापरवाही के कारण हुआ है. घर में चूल्हा पर सब्जी बन रही थी और बच्चे खेल रहे थे तभी एक बच्चे ने इस बच्ची को धक्का दिया, जिससे यह बच्ची जलते चूल्हे में जा गिरी. 

बागीदौरा में खेलते समय चूल्हे में गिरी 4 साल की मासूम, हुई मौत

Bagidaura: बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया. घर में खेलते समय बच्ची जलते चूल्हे में जा गिरी, जिससे बच्ची की मौत हो गई. बच्ची की मौत के बाद परिवार में गम का माहौल छा गया, शव को मोर्चरी में रखवाया है. वहीं, इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है.

यह भी पढे़ं- कन्हैयालाल का हत्यारा गौस मोहम्मद कैसे चलाता था आतंक का स्लीपर सेल, बड़ा खुलासा

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र के मडकोला गांव में लापरवाही के चलते एक मासूम बच्ची की मौत हो गई. गांव में घर पर अंदर बच्चों के खेलते समय एक बच्चे ने 4 वर्षीय बच्ची अजवी को धक्का मार दिया, जिससे वह जलते चूल्हे में जा गिरी. मौके पर मौजूद परिजनों ने झुलसी बच्ची को चूल्हे से बाहर निकाला और स्थानीय चिकित्सालय ले गए, जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद 108 एंबुलेंस की मदद से झुलसी बच्ची को बांसवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय में लाया गया. चिकित्सालय में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्ची के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

इस पूरे मामले की जानकारी आनंदपुरी थाना पुलिस को दे दी गई है. यह हादसा लापरवाही के कारण हुआ है. घर में चूल्हा पर सब्जी बन रही थी और बच्चे खेल रहे थे तभी एक बच्चे ने इस बच्ची को धक्का दिया, जिससे यह बच्ची जलते चूल्हे में जा गिरी. इस हादसे के बाद परिवार में गम का माहौल है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है.

Reporter- Ajay Ojha

यह भी पढे़ं- साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के 'लाइगर' लुक ने लगाई आग, न्यूड पोस्टर हो रहा वायरल

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news