बांसवाड़ा में खाकी ने जमकर उड़ाया रंग-गुलाल, गानो पर जमकर किया डांस
Advertisement

बांसवाड़ा में खाकी ने जमकर उड़ाया रंग-गुलाल, गानो पर जमकर किया डांस

बांसवाड़ा जिले में आज पुलिस विभाग की होली धूमधाम से मनाई जा रही है. आज सुबह से ही पुलिस अधिकारी और कर्मचारी एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाई देते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं आज पुलिस वाले होली के गानों पर थिरकते भी नजर आए.

खाकी ने जमकर उड़ाया रंग-गुलाल

बांसवाड़ा जिले में आज पुलिस विभाग की होली धूमधाम से मनाई जा रही है. आज सुबह से ही पुलिस अधिकारी और कर्मचारी एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाई देते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं आज पुलिस वाले होली के गानों पर थिरकते भी नजर आए. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में होली और धुलंडी के दो दिवसीय पर्व पर पुलिसकर्मियों ने दिन-रात अपनी ड्यूटी लगातार की और आम जनता और आम लोगों की सुरक्षा के लिए अपने परिवार के साथ होली का त्योहार बेहतर तरीके से मना सके. इसके लिए पुलिसकर्मियों ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए और दो दिवसीय यह उत्सव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ. दो दिनों की थकान को दूर करने के लिए आज पुलिस विभाग की होली का आयोजन किया गया.

यह भी पढ़ें- बांसवाड़ा के वन क्षेत्र में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड भी नहीं कर पाई काबू

शहर की पुलिस लाइन में पुलिस होली का आयोजन किया गया, जिसमें एसपी राजेश कुमार मीणा, एएसपी कानसिंह भाटी समेत तमाम डीएसपी और पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मी मौजूद रहे. एसपी ने सभी अधिकारियों और  जवानों को गुलाल लगाकर होली की बधाई दी. वही एएसपी ने भी एसपी समेत सभी पुलिसकर्मियों को गुलाल लगाकर बधाई दी. इसके बाद पुलिसवालों ने डीजे पर होली के गानों पर जमकर डांस किया. इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने डांस भी किया और होली का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. यहां पुलिसकर्मियों के खाने पीने का भी पूरा इंतजाम किया गया है. 

एसपी राजेश कुमार मीणा ने कहा कि लगातार दो दिनों से हमारे पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों ने आम जनता की सुरक्षा के लिए बेहतर ड्यूटी की है और होली का त्योहार शांतिपूर्वक समाप्त हो गया है. आज हमारी पुलिस होली है, आज हम सभी पुलिसकर्मियों के साथ होली खेल रहे हैं और सभी को होली की बधाई दे रहे हैं.

Reporter- Ajay Ojha

 

Trending news