बांसवाड़ा में छोटे भाई की विधवा के साथ जेठ ने रेप कर किया गर्भवती, अब मरा हुआ नवजात लेकर न्याय मांग रही महिला
Advertisement

बांसवाड़ा में छोटे भाई की विधवा के साथ जेठ ने रेप कर किया गर्भवती, अब मरा हुआ नवजात लेकर न्याय मांग रही महिला

बांसवाड़ा एसपी कार्यालय में अपने मरे हुए नवजात को लेकर महिला पहुंची. महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ उसके जेठ ने चाकू की नोक पर अवैध संबंध बनाए और बलात्कार किया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bagidora: बांसवाड़ा एसपी कार्यालय में अपने मरे हुए नवजात को लेकर महिला पहुंची. महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ उसके जेठ ने चाकू की नोक पर अवैध संबंध बनाए और बलात्कार किया. जब महिला गर्भवती हुई इस बारे में जेठ को बताया तो जेठ ने जान से मारने की धमकी दी. इस पूरे मामले पर पुलिस के उच्चाधिकारियों ने मामला दर्ज कर जांच के आदेश दिए.

यह भी पढ़ें- Stenographer Recruitment 2018: स्टेनोग्राफर भर्ती 2018 में नहीं थम रहा विवाद, अब मुख्यमंत्री गहलोत और राज्यपाल तक पहुंची शिकायत

राजस्थान के बांसवाड़ा में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. छोटे भाई की विधवा से जेठ ने चाकू की नोंक पर रेप किया. वह उसके भाई से जन्में दो बच्चों को मारने के लिए भी धमकाता रहा. विधवा गर्भवती हो गई तो जेठ ने बच्चा गिराने का दबाव बनाया. गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की.

वह बच्चों के साथ पीहर आ गई, जहां उसने एक पुत्र को जन्म दिया, जिसकी मौत हो गई. सोमवार को विधवा महिला उसके दो बेटों के साथ मरा हुआ नवजात गोद में लेकर बांसवाड़ा SP कार्यालय न्याय मांगने पहुंची. महिला के साथ नाबालिग बच्चों का आरोप है कि उन्होंने मामले कलिंजरा थाने में कई बार शिकायत कर मदद मांगी, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी. 

अब SP के आदेश पर बांसवाड़ा DSP पीड़िता को साथ लेकर नवजात का पोस्टमार्टम कराने मोर्चरी पहुंचे है. पीड़िता महिला ने SP को लिखित में दी शिकायत में बताया कि उसके पति की कुछ सालों पहले मौत हो गई थी. उसके पति से उसके दो बच्चे हैं. एक की उम्र करीब 14 साल तो दूसरा बेटा 12 साल का है. 

यह भी पढ़ें- युवक करता था रोज ये गलत काम, महिला ने कॉल कर बुलाया और फिर...

बीती 5 अगस्त की रात को आरोपी उसका जेठ सोहन अमलियार उसके घर में घुस आया. बच्चों को सोता हुआ देख उसने चाकू दिखाकर जबरदस्ती की, अवैध संबंध बनाए. पति मर गया है. अब कोई बचाने नहीं आएगा. यूं बोलकर डराता रहा. उसके बाहर जाने के दौरान आरोपी दोनों बच्चों को उसकी निगरानी में रखता. 

करीब 15 दिन पहले जेठ को गर्भवती होने की जानकारी मिली. उसने बच्चा गिराने का दबाव बनाया, और गला दबाकर मारने की कोशिश की, वह जैसे-तैसे दोनों बच्चों को लेकर पिता के घर शंभूपुरा आ गई. 19 अप्रेल को तलवाड़ा अस्पताल में उसने नवजात को जन्म दिया. 24 अप्रेल की शाम को तबीयत खराब होने के बाद नवजात की मौत हो गई. अब एसपी के निर्देश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.
Report- Ajay Ojha

Trending news