बांसवाड़ा में नगर परिषद की टीम ने चलाया अभियान, मवेशियों को पकड़ रही टीम
Advertisement

बांसवाड़ा में नगर परिषद की टीम ने चलाया अभियान, मवेशियों को पकड़ रही टीम

बांसवाड़ा शहर की सड़कों पर मवेशियों के झुंड के चलते हो रहे हादसे की खबर ज़ी मीडिया द्वारा प्रमुखता से दिखाने के बाद नगर परिषद प्रशासन एक्शन मोड़ पर आ गया है.

बांसवाड़ा में नगर परिषद की टीम ने चलाया अभियान, मवेशियों को पकड़ रही टीम

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर की सड़कों पर मवेशियों के झुंड के चलते हो रहे हादसे की खबर ज़ी मीडिया द्वारा प्रमुखता से दिखाने के बाद नगर परिषद प्रशासन एक्शन मोड़ पर आ गया है. नगर परिषद की टीम ने रात को शहर के कई मार्ग से मवेशियों को पकड़कर शहर की सड़कों से हटाया और उन्हें गौ शाला भिजवाया. 

शहर में पिछले कुछ महीनों से सड़कों पर मवेशियों के झुंड हादसे को लगाता न्यौता दे रहे हैं. शहर की सड़कों पर लगातार बड़ी संख्या में मवेशी झुंड बनाकर बैठे हुए हैं, जिससे यातायात भी बाधित हो रहा है और हादसे भी हो रहे है. 

इस खबर को प्रमुखता से ज़ी मीडिया ने चलाया, जिसके बाद इस खबर का असर हुआ और नगर परिषद प्रशासन इस खबर के बाद हरकत में आया और एक टीम का विशेष गठन किया गया और शहर की सड़कों में जितने भी मवेशी हैं, उनको पकड़ने के दिशा-निर्देश टीम को दिए गए. 

यह भी पढ़ेंः शाम के वक्त ना लगाएं सिंदूर, पति से अलग होने की आ सकती है नौबत

टीम के सदस्यों ने रात को शहर के कॉलेज मार्ग से करीब 20 से अधिक मवेशियों को पकड़कर गौशाला भिजवाया. यह अभियान शहर में लगातार जारी रहेगा और शहर में जितने भी मवेशी जो सड़कों पर झुंड बनाकर बैठे हैं, उनको पकड़ा जाएगा. इसके अलावा जो पालतू मवेशी है और उनके मालिक सड़क पर छोड़ देते हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई करेगा. 

Reporter- Ajay Ojha 

बासवाड़ा की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Trending news