मुंह में कपड़ा डालकर जबरन उठा ले गए, फिर चाकू की नोक पर किया नाबालिग का रेप
Advertisement

मुंह में कपड़ा डालकर जबरन उठा ले गए, फिर चाकू की नोक पर किया नाबालिग का रेप

Minor Girl Rape: बांसवाड़ा जिले में एक नाबालिग का अपहरण करने का मामला सामने आया है. आरोपी युवक चाकू की नोक पर डरा धमकाकर नाबालिक को घर से अगवा कर निर्माणाधीन मकान में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. इस पूरे मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bagidora: बांसवाड़ा जिले में एक नाबालिग का अपहरण करने का मामला सामने आया है. आरोपी युवक चाकू की नोक पर डरा धमकाकर नाबालिक को घर से अगवा कर निर्माणाधीन मकान में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. इस पूरे मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र के एक गांव में घर के आंगन में सो रही नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में मुख्य आरोपी सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पीड़िता ने मंगलवार को परिजनों के साथ थाने पहुंच रिपोर्ट देकर बताया कि 20 मई की रात को उसके माता-पिता मूंग की रखवाली करने खेत गए थे. उसके भाई भाभी घर में सोए थे, वह आंगन में सो रही थी कि रात को 9:00 बजे सत्यपाल व सोमेश्वर उर्फ सोमा आए और चाकू दिखाकर व मुंह में कपड़ा डालकर जबरन उठाकर मगन के सूने पड़े निर्माणाधीन मकान में ले गए. जहां सत्यपाल ने उसके साथ दुष्कर्म किया. 

पीड़िता ने घटना की जानकारी भाई को फोन कर दी, जिस पर उसका भाई वहां आया तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की. इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपी सत्यपाल, मसार निवासी आंबा, सोमेश्वर उर्फ सोमा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है. वहीं, आज पुलिस नाबालिग का मेडिकल करा रही है. इस पूरे मामले की जानकारी एसपी को भी दी गई, जिस पर एसपी ने तत्काल मामले में लिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए है और जल्द इस मामले पर एक्शन के निर्देश दिए है. एसपी के निर्देशन में थाना पुलिस मामले के आरोपियों की तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ें- अलवर के लाल ने किया देश का नाम रोशन, बनाया ये अनोखा इंजन, प्रणब मुखर्जी भी कर चुके है सम्मानित 

Report- Ajay Ojha 

Trending news