बांसवाड़ा: ब्राह्मण समाज की ओर से हुआ प्रतिभा सम्मान समारोह, 335 प्रतिभाओं को किया गया सम्मानित
Advertisement

बांसवाड़ा: ब्राह्मण समाज की ओर से हुआ प्रतिभा सम्मान समारोह, 335 प्रतिभाओं को किया गया सम्मानित

 बांसवाड़ा शहर में विप्र फाउंडेशन की ओर से ब्राह्मण समाज की प्रतिभाओं का सम्मान समारोह आयोजित किया गया.

335 प्रतिभाओं को किया गया सम्मानित

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में विप्र फाउंडेशन की ओर से ब्राह्मण समाज की प्रतिभाओं का सम्मान समारोह आयोजित किया गया. इस समारोह में जिले भर से विप्र समाज के लोगों ने भाग लिया और कई प्रतिभाओं का इस समारोह में सम्मान किया गया. राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में विप्र फाउंडेशन बांसवाड़ा की ओर से हरिदेव जोशी रंगमंच में ब्राह्मण समाज की प्रतिभाओं का सम्मान समारोह आयोजित किया गया. 

यह भी पढ़ें- 4 साल में पार्टी का जन्म हुआ और चार साल में पार्टी टूट गई- महेंद्रजीत सिंह मालवीय

इस समारोह में कक्षा 10वी और 12वीं में 75 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाली 335 प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया. समारोह के मुख्य अतिथि जीजीटीयू के कुलपति प्रो. आईवी त्रिवेदी, विशिष्ट अतिथि अतिरिक्त न्यायाधीश राकेश रामावत, लीयो शिक्षा संस्थान के निदेशक मनीष त्रिवेदी उपस्थित रहें. 

इस समारोह में सभी अतिथियों ने समाज की प्रतिभाओं का सम्मान किया. सम्मानित छात्र-छात्राओं को अतिथियों ने बढ़ाई भी दी और कहा कि एसे ही परिवार और समाज और देश का नाम रोशन करें. समारोह में सर्व ब्राह्मण बांसवाड़ा इकाई अध्यक्ष, वरिष्ठ शिक्षाविदों का भी उपरणा ओढ़ाकर सम्मान किया गया.

विप्र फाउंडेशन के अध्यक्ष योगेश जोशी ने बताया कि यह आयोजन ब्राह्मण समाज की 10वीं और 12वीं में 75% से अधिक अंक लाने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित करने के लिए रखा गया है और इसमें 335 प्रतिभाओं का सम्मान किया गया. इस समारोह में बड़ी संख्या में जिले से समाज जन पहुंचे हैं. ऐसे आयोजन से समाज की प्रतिभाओं को और आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा मिलती है.

Reporter: Ajay Ojha

Trending news