बांसवाड़ा: मां के सामने ही उसकी बेटी को उठा ले गए बदमाश, छटपटाती रह गई ममता, अब लड़की गायब
Advertisement

बांसवाड़ा: मां के सामने ही उसकी बेटी को उठा ले गए बदमाश, छटपटाती रह गई ममता, अब लड़की गायब

Banswara News: पहले बदमाशों ने मां के सामने उसकी बेटी को उठा ले गए फिर लौटाने की बात स्वीकार करके किया बच्ची को प्रताड़ित,अब बेटी गायब..

 

छटपटाती रह गई ममता

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र से एक दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई. दरअसल कुछ बदमाशों ने मां के सामने ही 11वीं कक्षा की स्टूडेंट को अपहरण कर ले गए. वारदात के वक्त मां और बेटी घर पर अकेली थी. बताया जा रहा है कि करीब सात बदमाश दो-तीन बाइकों पर आए थे. बदमाशों ने जबरन बेटी को उठा लिया और बीच-बचाव में आई मां के साथ बुरी तरह मारपीट की. इन बदमाशों ने लड़की को सात दिनों तक बंधक बना कर रखा. 

साथ ही पुलिस में केस किया तो लड़की को मौके से गायब कर दिया. आनंदपुरी थाना क्षेत्र में अमरियापाड़ा निवासी लक्ष्मीलाल नट की ओर से दर्ज रिपोर्ट में बताया गया कि उसकी इकलौती बेटी का कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया. घटना 24 अक्टूबर शाम करीब साढ़े सात बजे की है. आरोप है कि जब वह किसी काम से घर से बाहर थे तभी गांव के ही रहने वाले बंशी पुत्र राजू नट सहित करीब सात लोग उनके घर पर आए और बेटी को जबरन उठाकर ले गए. 

आपको बता दें कि पत्नी गंगादेवी के साथ भी मारपीट की. घर पहुंचने पर पत्नी ने घटना की जानकारी दी. गांव का मामला होने के कारण उसने पंचों से भी मदद मांगी गई. पंचों ने नाबालिग लड़की को पिता को सौंपने का फैसला सुनाया. बदमाशों ने बेटी लौटाने की बात स्वीकार की. इसके बाद बेटी को करीब 9 दिन तक घर में बंधक रखा. पिता ने बताया कि उसकी बेटी पढ़ने में होशियार है और शेरगढ़ स्थित सरकारी स्कूल की कक्षा 11वीं में पढ़ती है.

साथ ही पीड़ित पिता का आरोप है कि थाने में रिपोर्ट देने के बाद बदमाशों ने उसकी बेटी को गांव से कहीं और ले जाकर छिपा दिया है. वह लड़की को लेकर कहां गए हैं, यह उसे भी नहीं मालूम है. पीड़ित पिता का आरोप है कि मुख्य आरोपी बदमाश प्रवृत्ति का है. मामले की जांच थाने के हैड कांस्टेबल गौतमलाल कर रहे हैं.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news