close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बारां: जंगल में प्रॉपर्टी डीलर का शव मिलने से लोगों में डर, मामले की जांच में जुटी पुलिस

नेहरूपुरा और छत्रगंज के बीच मुख्य मार्ग पर कार मिली और इसके कुछ आगे जंगल में मृतक प्रोपर्टी डीलर रामचरण शर्मा निवासी कोटा की लाश नायलॉन की रस्सी से एक पेड़ से लटकी हुई मिली.

बारां: जंगल में प्रॉपर्टी डीलर का शव मिलने से लोगों में डर, मामले की जांच में जुटी पुलिस
फाइल फोटो

बारां: जिले के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के नेहरूपुरा के आगे मुख्य मार्ग पर 3 दिन से लावारिस हालत में खड़ी एक स्विफ्ट डिजायर कार चालक की तलाश करने पर जंगल में लटकी हुई लाश मिली जिससे सनसनी फैल गई. खबर सुनकर बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए. सूचना पर मोके पर परिजन भी पहुंचे. परिजनों ने लाश की हालत देखकर हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी . 

नेहरूपुरा और छत्रगंज के बीच मुख्य मार्ग पर कार मिली और इसके कुछ आगे जंगल में मृतक प्रोपर्टी डीलर रामचरण शर्मा निवासी कोटा की लाश नायलॉन की रस्सी से एक पेड़ से लटकी हुई मिली. नाहरगढ़ अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.  

गौरतलब है कि 3 दिन से स्विफ्ट कार नेहरुपुरा और छत्रगंज के मध्य रोड पर लावारिस हालत में खड़ी हुई थी. मृतक शर्मा 5 अगस्त को घर के काम का बहाना करके निकला था. मृतक के घर नहीं पहुंचने और मोबाइल फोन नहीं उठाने पर परिजनों ने 6 अगस्त को कोटा महावीर नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसके बाद मोबइल ऐप से कार की लोकेशन ट्रेस होने के बाद परिजन नाहरगढ़ थाने में पहुंचे. पुलिस, परिजनों और ग्रामीणों द्वारा कार की लोकेशन के आधार पर इसके आस पास के जंगलों में तलाश की गई. जिसके बाद प्रोपर्टी डीलर की लाश जंगल में एक पेड पर लटकी हुई मिली. 

मृतक के पैर जमीन से काफी छू रहे थे इस आधार पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. हालांकि, मृतक की जेब से 4 पन्नों का सुसाइड नोट मिला है, इस नोट के आधार पर मृतक प्रॉपर्टी डीलर था जिसके ऊपर कर्ज का भारी लेनदेन था. कुछ लोग इसको कर्ज को लेकर परेशान कर रहे थे. जिस कारण मृतक ने आत्महत्या कर ली. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.