दरिंदा बाप : बीवी नहीं मानी तो 10 महीने के बेटे को सड़क पर पटककर मार डाला
Advertisement

दरिंदा बाप : बीवी नहीं मानी तो 10 महीने के बेटे को सड़क पर पटककर मार डाला

सायरा ने उसे थोड़ी देर में खाना खाकर चलने की बात कही और इसी बात को लेकर असलम ने गुस्से में मां के गोद से 10 महीने के मासूम को छीन कर सड़क पर पटक दिया

दरिंदा बाप : बीवी नहीं मानी तो 10 महीने के बेटे को सड़क पर पटककर मार डाला

Kishanganj : राजस्थान के बारां जिले में आज दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक शराबी पिता ने अपने ही 10 महीने के मासूम को मां के गोद छीन सड़क पर पटककर उसकी जान ले ली. घटना किशनगंज थाना क्षेत्र की है. फिलहाल बच्चे के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

जानकारी के मुताबिक बारां के किशनगंज के कोली मोहल्ले की रहने वाली 20 वर्षीय सायरा का विवाह 2 साल पहले नाहरगढ़ निवासी असलम के साथ हुआ था , शादी के बाद तो 1 साल तक दोनों खुशहाल जीवन जी रहे थे, लेकिन बीते 1 साल से असलम को शराब की लत लग गई. जिसके बाद असलम शराब पीकर सायरा से लगातार मारपीट करने लगा. दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद मां अपने 10 महीने के मासूम को लेकर अपने पिता के घर नाहरगढ़ आ गई. जहां शराबी पिता सुबह पहुंच गया और वापस नाहरगढ़ चलने की कहने लगा.

इस दौरान सायरा ने उसे थोड़ी देर में खाना खाकर चलने की बात कही और इसी बात को लेकर असलम ने गुस्से में मां के गोद से 10 महीने के मासूम को छीन कर सड़क पर पटक दिया. सड़क पर पटकने के बाद 10 महीने के मासूम का सर फट गया और बुरी तरह लहूलुहान हो गया.

आनन-फानन में परिजन मासूम को किशनगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य चिकित्सालय लेकर गए. जहां से मासूम को बारां जिला अस्पताल भेज दिया गया. यहां से भी मासूम को गंभीर हालत में कोटा एमबीएस के लिए रेफर कर दिया गया. इसी बीच रास्ते में ही एम्बुलेंस में मासूम ने दम तोड़ दिया. मौत के बाद परिजनों का हाल बेहाल है, वहीं सूचना पर पहुंची किशनगंज थाना पुलिस को मां ने रिपोर्ट दे दी है , पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

रिपोर्टर- राम मेहता

ये भी पढ़ें : खचाखच भरी बस में शराबियों ने महिला से की छेड़छाड़, परिजनों ने कर दी धुनाई

Trending news