Rajasthan : संबंध बनाने के लिए प्रेमी बुलाया घर, फिर पति के साथ मिलकर की हत्या, बेटे के शक से खुला बड़ा राज
Advertisement

Rajasthan : संबंध बनाने के लिए प्रेमी बुलाया घर, फिर पति के साथ मिलकर की हत्या, बेटे के शक से खुला बड़ा राज

बारां के छीपाबड़ौद थाना पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर के मामले में पति पत्नी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बारां एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि गोविंदपुरा-मियाड़ा रोड पर 6 मार्च को खेड़लाजागीर निवासी अमरलाल भील का शव व उसकी बाइक मिली.

Rajasthan  : संबंध बनाने के लिए प्रेमी बुलाया घर, फिर पति के साथ मिलकर की हत्या, बेटे के शक से खुला बड़ा राज

Baran News : बारां के छीपाबड़ौद थाना पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर के मामले में पति पत्नी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बारां एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि गोविंदपुरा-मियाड़ा रोड पर 6 मार्च को खेड़लाजागीर निवासी अमरलाल भील का शव व उसकी बाइक मिली. उसके बेटे सुरेंद्र की रिपोर्ट पर संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया. सुरेंद्र ने 27 मई को फिर रिपोर्ट दी कि उसके पिता अमरलाल व खांखरा निवासी गुड्डीबाई भील के बीच अवैध संबंध थे. इसकी जानकारी गुड्डीबाई के पति बनवारी भील को भी थी. इस कारण दोनों ने उसके पिता की हत्या कर शव व बाइक सड़क किनारे फेंककर चले गए.

इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी खांखरा निवासी बनवारीलाल पुत्र रामकल्याण भील व उसकी पत्नी गुड्डीबाई को डिटेन कर पूछताछ की तो आरोपियों ने वारदात करना स्वीकार किया. इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

शादी के पहले से थे संबंध

आरोपीयों ने पूछताछ में बताया की गुड्डीबाई भील का पीहर खेड़लाजागीर में था. वहां मृतक अमरलाल भील व गुड्डी के मकान पास थे. दोनों के बीच शादी से पहले संबंध थे. इसी बीच गुड्डीबाई के माता-पिता ने उसकी शादी खांखरा निवासी बनवारी भील से कर दी. करीब एक साल पहले मृतक अमरलाल ने गुड्डीबाई से वापस संबंध बनाने अपने काका ससुर की लड़की की शादी गुड्डीबाई के लड़के अनिल भील से करवा दी.

पति को लगी भनक

इस कारण अमरलाल भील का गुड्डीबाई के यहां फिर से आना-जाना हो गया और दोनों के बीच फिर से संबंध हो गए. कुछ दिनों बाद गुड्डीबाई भील के पति बनवारी भील को इसकी जानकारी हुई. उसके बाद बनवारी व गुड्डीबाई ने अमरलाल की हत्या करने की साजिश रची. 5 मार्च को योजना के तहत गुड्डी बाई ने प्रेमी अमरलाल को फोन कर संबंध बनाने अपने घर बुलाया. उसके बाद गुड्डीबाई अमरलाल के दोनों हाथ पकड़कर गले पर बैठ गई.

बाद में बनवारी ने भी अमरलाल के ऊपर बैठकर छाती पर मुक्के मार-मारकर उसकी हत्या कर दी. बाद में आरोपियों ने अमरलाल की बाइक पत्थरों से क्षतिग्रस्त कर दी और उसके शव व बाइक को कच्चे रास्तों व जंगल में से होते हुए गोविंदपुरा - मियाडा रोड पर फेंककर चले गए. दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. वहां से 31 मई तक रिमांड दिया है.

यह भी पढ़ेंः 

बारां में पत्नी ने प्रेमी को बुलाया घर, फिर कर दी अपने पति की हत्या

 शाहपुरा में ससुरालवाले बहू से रोज करते थे ये गंदी डिमांड, नहीं पूरी होने पर कर दी हत्या!

Trending news