Baran News: 125 किलो चांदी चोरी के मामले में मुख्य सरगना गिरफ्तार, ऐसे बना प्लान
Advertisement

Baran News: 125 किलो चांदी चोरी के मामले में मुख्य सरगना गिरफ्तार, ऐसे बना प्लान

राजस्थान के बारां के छीपाबड़ौद पुलिस ने कस्बे में हुई 125 किलो चांदी चोरी के मामले में अंतरराज्यीय चोर गिरोह के मुख्य सरगना को गिरफ्तार किया है.

Baran News: 125 किलो चांदी चोरी के मामले में मुख्य सरगना गिरफ्तार, ऐसे बना प्लान

Chhabra, Baran News: बारां के छीपाबड़ौद पुलिस ने कस्बे में हुई 125 किलो चांदी चोरी के मामले में अंतरराज्यीय चोर गिरोह के मुख्य सरगना को गिरफ्तार किया है.

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि 12 फरवरी को परिवादी सर्राफा बाजार होली का खूंट छीपाबड़ौद निवासी गौतमचंद गोयल ने छीपाबड़ौद थाने में रिपोर्ट दी कि मकान के नीचे ही स्वयं की सर्राफा की दुकान है. शाम को दुकान को बंद कर घर आ गया. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान पुलिस का अपराधियों पर वज्र प्रहार, 32 जिलों से 8950 बदमाश गिरफ्तार

 

रात करीब 3 बजे दुकान से खटपट की आवाज सुनाई दी. मकान के झरोखे से बाहर देखा तो करीब कुछ आदमी खड़े दिखे. उनको टोका तो उन्होंने परिवादी पर गिलोल चलाई और दुकान से कट्टों में सामान ले जाते दिखे. वहां 8-9 आदमी थे, जो 6-7 कट्टों में दुकान से सामान भरकर ले जाते दिखे. नीचे आकर देखा तो दुकान का शटर टूटा हुआ था. बड़ी तिजोरी का मेन गेट तोड़कर खुला हुआ था, जिसमें रखी चांदी और चांदी के जेवरात वजन करीब 125 किलो लगभग अज्ञात चोर चुराकर ले गए. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. इस दौरान 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर कुल 11.350 किलो ग्राम चांदी को पूर्व में बरामद किया जा चुका है. मामले का खुलासा एवं गिरफ्तारी में साइबर सेल प्रभारी सत्येंद्र सिंह की मुख्य भूमिका रही.

यह भी पढ़ें- Tonk News: दो समुदाय के बीच हुए तनाव में 35 लोग राउंडअप, BJP टीम पहुंचेगी मालपुरा

 

पुलिस ने दी यह जानकारी
एसपी ने एएसपी जिनेंद्र कुमार जैन के निर्देशन छबड़ा डीएसपी पूजा नागर के नेतृत्व में छीपाबड़ौद थानाधिकारी चंद्रप्रकाश और साइबर सेल प्रभारी सत्येन्द्र सिंह की टीम गठित की. विशेष टीम ने वारदात के समय से फरार मुख्य सरगना मध्यप्रदेश के धरनावदा थाना क्षेत्र के बिलाखेड़चक निवासी रामकिशोर पुत्र जगन्नाथ पारदी पटेल को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से करीब 6 किलो चांदी बरामद की है. आरोपी को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. अन्य वारदातों के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

Trending news