बारां में विद्या भारती का वार्षिक परीक्षा परिणाम एवं प्रतिभा सम्मान समारोह
Advertisement

बारां में विद्या भारती का वार्षिक परीक्षा परिणाम एवं प्रतिभा सम्मान समारोह

Baran News : राजस्थान  के बारां के समरानियां में विद्या भारती अखिल भारतीय शिक्षा संस्थान की वार्षिक परीक्षा परिणाम और प्रतिभा सम्मान निष्कर्ष-2023 समारोह आयोजित किया गया.

बारां में विद्या भारती का वार्षिक परीक्षा परिणाम एवं प्रतिभा सम्मान समारोह

Baran News : राजस्थान  के बारां के समरानियां में विद्या भारती अखिल भारतीय शिक्षा संस्थान की ओर से कस्बे में संचालित स्वामी विवेकानंद विद्या निकेतन माध्यमिक स्कूल का वार्षिक परीक्षा परिणाम और प्रतिभा सम्मान निष्कर्ष-2023 समारोह आयोजित किया गया.

जिसके मुख्य अतिथि रामप्रसाद मेहता, विशिष्ठ अतिथि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ बारां विभाग के संघ चालक रमेशचंद मेहता, मुख्य वक्ता विद्यालय प्रबंध समिति के संरक्षक हरिचरण मेहता थे.अध्यक्षता नंदकिशोर मेहता ने की.

प्रधानाचार्य घनश्याम वर्मा की मौजूदगी में अतिथियों ने समारोह का शुभारंभ किया. प्रचार प्रमुख सुनील सेन ने बताया कि प्रधानाचार्य घनश्याम वर्मा ने अतिथियों का परिचय देकर स्वागत किया. इसके बाद कक्षाओं में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान हासिल करने वाले स्नेहा मेहता, प्रिया मेहता, संदिका मेहता, दीक्षा, युवराज, जीनत, संध्या, कृष्णा सिंह, समर्थ मानवी, अनन्या मानवी, अल्का मेहता आदि विद्यार्थियों का अभिभावकों के साथ सम्मान किया.

स्कूल में सर्वाधिक सेवा निधि के लिए मानकचंद वैष्णव, उत्तम परीक्षा परिणाम के लिए चेतन मेहता को सम्मानित किया. मुख्य वक्ता हरिचरण मेहता ने बताया की विद्यालय शिक्षा और संस्कार की पाठशाला है जो कई वर्षों से प्रतिभा का निखार कर रही है.

 मुख्य अतिथि राम मेहता ने कहा कि विद्या भारती विद्यालय शिक्षा संस्कार की अनूठी पाठशाला है. विद्यालय में अच्छी सेवा देने के लिए सोनू खंगार, रतनदीप सेन, भगवान सिंह, विष्णु मेहता, आजाद ओझा, प्रवेश चंदेल, प्रमोद वर्मा, सपना पंकज को सम्मानित किया.

विद्यालय की गतिविधियों में सक्रिय रहने वाले चयनित 21 अभिभावकों को प्रधानाचार्य वर्मा ने सम्मानित करवाया. अंत में अध्यक्ष नंदकिशोर मेहता ने धन्यवाद दिया.  वहीं विद्यार्थियों और अभिभावकों को नवनिर्मित कंप्यूटर प्रयोगशाला और भामाशाह राधेश्याम मेहता की ओर से दिए गए वाटर कूलर का अवलोकन करवाया.

Trending news