बारां में धधकती आग का गोला बन गई सड़क पर चलती कार, 3 सवारों ने कूदकर बचाई जान
Advertisement

बारां में धधकती आग का गोला बन गई सड़क पर चलती कार, 3 सवारों ने कूदकर बचाई जान

सहायक अग्निशमन अधिकारी ओवेश शेख ने बताया कि शुक्रवार शाम को सूचना मिली थी कि अटरु रोड़ पर एक चलती वैन में अचानक से आग लग गई थी. वैन में सवार तीन लोगों ने कूदकर अपने आपको बचाया. ऐसे में बड़ा हादसा होने से टल गया.

बारां में धधकती आग का गोला बन गई सड़क पर चलती कार, 3 सवारों ने कूदकर बचाई जान

Baran: बारां के मंडोला इलाके में एक चलती वैन में अचानक आग लग गई. वैन में सवार तीन लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई. वैन सवार सभी लोग गाड़ी को छोड़कर भाग निकले. वैन में आग लगने से मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया. 

वैन में से ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने और आसपास के लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन तब तक वैन पूरी तरह से जलकर राख हो गई.

यह भी पढे़ं- गलती से भी गूगल पर न सर्च करें ये चीजें, पुलिस सीधे भेज सकती है जेल!

दरअसल, वैन सवार लोग बारां से अटरू किसी काम से जा रहे थे. इस दौरान बीच रास्ते में अचानक से वैन में आग लग गई थी. देखते ही देखते वैन आग का गोला बन गई.

क्या बोले सहायक अग्निशमन अधिकारी 
सहायक अग्निशमन अधिकारी ओवेश शेख ने बताया कि शुक्रवार शाम को सूचना मिली थी कि अटरु रोड़ पर एक चलती वैन में अचानक से आग लग गई थी. वैन में सवार तीन लोगों ने कूदकर अपने आपको बचाया. ऐसे में बड़ा हादसा होने से टल गया. वहीं आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की गई थी लेकिन इसमें सफलता नहीं मिली.

उन्होंने बताया कि वैन में सीएनजी किट लगा हुआ है. ऐसे में तेज गर्मी के कारण सीएनजी शार्ट सर्किट से आग लगी होगी. हालांकि गनीमत रही कि वैन में आग लगने से कोई जनहानि नहीं हुई. आग बुझाने के दौरान मौके पर फायरमैन सत्यनारायण मीना, राजाराम मीना, रामपाल मेघवाल सहित अन्य मौजूद रहे.

Reporter- RAM MEHTA

 

Trending news