सभी नींद में सो रहे थे और सिलेंडर से लीक हो रही थी गैस, फिर मची चीख-पुकार
Advertisement

सभी नींद में सो रहे थे और सिलेंडर से लीक हो रही थी गैस, फिर मची चीख-पुकार

आधी रात पूरा परिवार गहरी नींद में सो रहा था. खाना बनाने के बाद कहीं कोई चूक रह गई थी शायद. गैस सिलेंडर से गैस लीक हो रही थी. फिर अचानक आग लग गई. आग तेजी से पूरे घर में फैल गई. चीख-पुकार मचने पर पड़ोस से लोग आए और किसी तरह परिवार के सभी सदस्यों की जान बच सकी.

सभी नींद में सो रहे थे और सिलेंडर से लीक हो रही थी गैस, फिर मची चीख-पुकार

Anta: आधी रात पूरा परिवार गहरी नींद में सो रहा था. खाना बनाने के बाद कहीं कोई चूक रह गई थी शायद. गैस सिलेंडर से गैस लीक हो रही थी. फिर अचानक आग लग गई. आग तेजी से पूरे घर में फैल गई. चीख-पुकार मचने पर पड़ोस से लोग आए और किसी तरह परिवार के सभी सदस्यों की जान बच सकी. पर गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक हो गया.

यह भी पढ़ें: साध्वी ऋतंभरा ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर कही ये बड़ी बात

मामला बारां जिले के अंता विधानसभा का है. बारां के मांगरोल के मकान में गैस सिलेंडर से गैस लीक होने के बाद लगी आग में घर के सभी सामान जलकर राख हो गए. जिसमें परिवार को लाखों रुपयों का नुकसान हुआ है. वार्ड पार्षद रिजवान अहमद ने बताया कि वार्ड नंबर 18 के अब्दुल सलाम पुत्र अब्दुल बशीर के मकान में आधी रात को गैस लीक होने की वजह से आग लग गई, जो देखते ही देखते भयानक हो गई और घर में रखे सभी गृहस्थी के साजो सामान जलकर राख हो गए. 

आसपास के लोगों द्वारा घर में रहने वाले परिजनों को बमुश्किल आग से बचाकर निकाला गया. आग लगने से पूरे साजों सामान जलकर राख हो गए. जिसकी सूचना स्थानीय थाना सहित स्थानीय प्रशासन को भी की गई. स्थानीय प्रशासन की तरफ से पटवारी एवं कानूनगो द्वारा मौका मुआयना कर जांच रिपोर्ट तैयार की गई परिजनों द्वारा आग से हुए नुकसान का हर्जाना एवं मुआवजा देने की भी प्रशासन से गुहार लगाई गई है. 

Reporter: Ram mehta 

Trending news