भांजी से लव मैरिज करने वाले को सबक सिखाना चाहता था मामा, हुआ गिरफ्तार
Advertisement

भांजी से लव मैरिज करने वाले को सबक सिखाना चाहता था मामा, हुआ गिरफ्तार

एक बदमाश अपनी भांजी से लव मैरिज करने वाले को सबक सिखाने की फिराक में था. बदमाशों के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं. 

भांजी से लव मैरिज करने वाले को सबक सिखाना चाहता था मामा, हुआ गिरफ्तार

Anta: बारां की मांगरोल थाना पुलिस ने देशी कट्टे और दो जिंदा कारतूस के साथ 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक बदमाश अपनी भांजी से लव मैरिज करने वाले को सबक सिखाने की फिराक में था. बदमाशों के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं. 

बारां के मांगरोल थानाधिकारी रामस्वरूप मीना ने टीम साथ कार्रवाई कर कस्बे के रामगढ़ तिराहा बंबोरी रोड के पास से आरोपी महावीर गुर्जर और सूरजमल माली के कब्जे से एक देशी कट्टा और 2 जिन्दा कारतूस बरामद किया है. आरोपियों की बाइक भी जब्त की गई है.

पुलिस के अनुसार, आरोपी महावीर गुर्जर और सूरजमल माली के खिलाफ लड़ाई झगड़े, चोरी, चोरी का सामान रखने, दुर्घटना करने संबंधी केस दर्ज हैं. 
मांगरोल एसएचओ मीना ने बताया कि आरोपी महावीर गुर्जर मांगरोल का रहने वाला है. महावीर गुर्जर का ससुराल ग्राम मुंडिया में है. 

महावीर की भांजी से उसके साले जोगेंद्र गुर्जर ने 2 महीने पहले प्रेम-विवाह किया था. इस बात को लेकर महावीर से उसका मामा खफा था और महावीर को भला बुरा कहता था. महावीर गुर्जर ने अपने साले जोगेंद्र को मामा की लड़की को वापस भेजने के लिए खूब समझाया, लेकिन जोगेंद्र नहीं माना. 

मामा ताने सुनकर महावीर गुर्जर ने अपने साले जोगेंद्र को सबक सिखाने के लिए मांगरोल निवासी सूरजमल माली को सारी बात बताई और 16 हजार रुपये में जोगेंद्र को सबक सिखाने के लिए दे दिए. 

3 जून को महावीर और सूरजमल ने जमकर शराब पी और दोनों शराब के नशे मे रात को ग्राम मुंडिया गए, जहां जाकर उन्होंने जोगेंद्र और जोगेंद्र के परिवारजन को सबक सिखाने और गोली से उड़ाने की धमकी दी. 

इसके बाद से पुलिस लगातार दोनों की तलाश में थी. पुलिस ने आरोपी मांगरोल निवासी महावीर और सूरजमल को रामगढ़ तिराहा कस्बा मांगरोल से एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

Reporter- Ram Mehta 

यह भी पढ़ेंः Udaipur: कोटड़ा जेल के कैदी ने जेलर पर लगाए गंभीर आरोप, बोला- लाठी-डंडे से की पिटाई

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news