किशनगंज : नगर भ्रमण पर निकले भगवान का मुस्लिम समाज ने किया फूलों से स्वागत
Advertisement

किशनगंज : नगर भ्रमण पर निकले भगवान का मुस्लिम समाज ने किया फूलों से स्वागत

kishanganj :  शोभायात्रा में शामिल लोगों का और  भगवान की प्रतिमाओं का जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया. भीषण गर्मी के चलते पूरे रास्तेभर शीतल जल की व्यवस्था की गयी थी . वही मुस्लिम समाज की तरफ से जगह जगह शोभायात्रा पर फूल बरसाये गये.

किशनगंज : नगर भ्रमण पर निकले भगवान का मुस्लिम समाज ने किया फूलों से स्वागत

kishanganj : राजस्थान के बारां के किशनगंज में भगवान, नगर भ्रमण पर निकले. शोभायात्रा में भारी संख्या में लोग जुटे. इस दौरान मुस्लिम समाज की तरफ से पुष्प वर्षा कर शोभायात्रा का स्वागत किया.

बारां के शाहाबाद कस्बे के केशवपुरा मोहल्ला में प्रतिमा प्राण प्रतिष्ठा की शोभायात्रा मंगलवार को निकाली गई. जिसमें भगवान की प्रतिमाओं का नगर भ्रमण हुआ. इस शोभायात्रा में भारी संख्या में जनसैलाब उमड़ा और शोभायात्रा का जगह जगह जोरदार स्वागत किया गया.

 शाहाबाद के केशवपुरा स्थित मंदिर का पुनर्निर्माण करवाया गया है जहां पर भगवान राम जानकीए राधा बल्लभ और शिव परिवार की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम चल रहा है. जिसके तहत मंगलवार को भगवान की प्रतिमाओं को नगर भ्रमण करवाया गया.

 नगर भ्रमण कार्यक्रम का आयोजन पुराने बस स्टैंड से शोभा यात्रा के रूप में शुरू हुआ. जो मुख्य बाजार होते हुए मंदिर तक पहुंचा. शोभायात्रा में कस्बे के श्रद्धालुओं का जनसैलाब उमड़ा महिला पुरुष बच्चे और जवान बूढ़े सभी इस शोभायात्रा में शामिल हुए.

 शोभायात्रा में शामिल लोगों का और  भगवान की प्रतिमाओं का जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया. भीषण गर्मी के चलते पूरे रास्तेभर शीतल जल की व्यवस्था की गयी थी . वही मुस्लिम समाज की तरफ से जगह जगह शोभायात्रा पर फूल बरसाये गये.

रिपोर्टर- राम मेहता

Trending news