बारां में बारिश से नदी नाले बहे, 61 एमएम बारिश दर्ज
Advertisement

बारां में बारिश से नदी नाले बहे, 61 एमएम बारिश दर्ज

शनिवार को कोयला कस्बे में करीब 20 मिनट तक तेज बारिश हुई. जिससे कस्बे की सड़को से पानी बह निकला.  

बारां में बारिश से नदी नाले बहे, 61 एमएम बारिश दर्ज

Baran : राजस्थान के बारां जिले में शनिवार को कई जगहों पर मध्यम से तेज बारिश हुई. जिससे लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिली. शनिवार को हाड़ौती में सबसे ज्यादा बारिश मांगरोल में हुई. शनिवार को पिछले 24 घंटों के दौरान मांगरोल कस्बे में 61 एमएम बारिश दर्ज की गई. वहीं शाहाबाद में 38 एमएम बारिश दर्ज की गई. बारिश के बाद लोगों को पिछले दिनों से पड़ रही गर्मी और उमस राहत मिली. लेकिन बारिश के बाद कई जगहों पर बिजली आपूर्ति बाधित हो गई, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

बाढ़ नियत्रंक कक्ष के अनुसार जिले में शनिवार को पिछले 24 घंटों के दौरान बारां शहर और बारां तहसील में 2-2, अटरू में 12, छबड़ा में 14, मांगरोल में 61, अंता में 16, किशनगंज में 27, शाहाबाद में 38 और भंवरगढ़ में 15 एमएम बारिश दर्ज की गई. पिछले दिनों से शुरू हुआ बारिश के दौर से लोगों को गर्मी और लू से राहत मिली है.

वहीं शनिवार को कोयला कस्बे में करीब 20 मिनट तक तेज बारिश हुई. जिससे कस्बे की सड़को से पानी बह निकला.  जिले में बारिश शुरु होने से किसानों ने फसलों की बुवाई को लेकर तैयारियां शुरु कर दी है. बारिश के बाद किसानों के चेहरे खिले हुए हैं. 

रिपोर्टर- राम मेहता

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news