जॉब कार्ड ऑनलाइन कराने गये महिला को कमरे में बंद कर संविदाकर्मी ने किया रेप
Advertisement

जॉब कार्ड ऑनलाइन कराने गये महिला को कमरे में बंद कर संविदाकर्मी ने किया रेप

महिला को मनरेगा में काम चाहिए था जिसके लिये उसे अपने जॉब कार्ड को अपडेट करना था. 

जॉब कार्ड ऑनलाइन कराने गये महिला को कमरे में बंद कर संविदाकर्मी ने किया रेप

Baran : राजस्थान के बारां में एक महिला ने पंचायत के संविदाकर्मी के खिलाफ ज्यादती करने का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सदर थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जिसमे बताया गया है कि वो गुरुवार को सुबह 10 बजे करीबन अपने जोब कार्ड को मनरेगा कार्य के लिए ऑनलाइन करवाने गयी थी.

महिला ने बताया कि वो इसके लिये पंचायत के संविदाकर्मी महेशचन्द के पास पटवार घर स्थित क्वार्टर पर गयी थी. तभी आरोपी संविदाकर्मी ने मौके का फायदा उठाते हुए पीड़िता को अपने कमरे में बैठने को कहा और कमरे की अंदर से कुंडी लगा दी और महिला का रेप किया. महिला के चिल्लाने पर उसका पति मौके पर पहुंचा. हंगामें के चलते आरोपी भाग निकला.

महिला ने शुक्रवार शाम को सदर थाना पहुचकर रिपोर्ट दी है. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी संविदाकर्मी महेश के खिलाफ ज्यादती का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं. मामले की जांच एससी एसटी सेल डीएसपी श्योराजमल मीणा की ओर से किया जा रहा है. पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया जाएगा. वही आरोपी की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें : राजस्थान के सबसे बड़े अस्पताल पर ACB की कार्रवाई, SMS के वित्तीय सलाहकार बृजभूषण शर्मा, 7.8 लाख की घूस लेते गिरफ्तार

रिपोर्टर- राम मेहता

Trending news