बाड़मेर प्रमुख ने पंचायत के विकास कार्यों का किया निरीक्षण, जानें ठेकेदार को क्या कहा?
Advertisement

बाड़मेर प्रमुख ने पंचायत के विकास कार्यों का किया निरीक्षण, जानें ठेकेदार को क्या कहा?

बाड़मेर जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी बायतु विधानसभा क्षेत्र के गिड़ा पंचायत समिति के चिड़िया, उतरनी, चीबी, खारापार व रिडिया तालर के दौरे पर रहकर ग्रामीणों की जनसुनवाई कर समस्याएं सुनकर उनका उचित निराकरण करने के निर्देश मौके पर मौजूद अधिकारियों को दिए.

 

बाड़मेर प्रमुख ने पंचायत के विकास कार्यों का किया निरीक्षण.

 बायतू: बाड़मेर जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी बायतु विधानसभा क्षेत्र के गिड़ा पंचायत समिति के चिड़िया, उतरनी, चीबी, खारापार व रिडिया तालर के दौरे पर रहकर ग्रामीणों की जनसुनवाई कर समस्याएं सुनकर उनका उचित निराकरण करने के निर्देश मौके पर मौजूद अधिकारियों को दिए. इस दौरान जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी ने रिडिया तालर में निर्माणाधीन ग्राम पंचायत भवन व ग्राम सेवा सहकारी समिति भवन के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया. और संबंधित ठेकेदार को गुणवत्तापूर्ण निर्माण कार्य कर समय पर पूरा करवाने के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें- डॉ. अर्चना शर्मा सुसाइड केस में ईनाम की पेशकश, मुख्य आरोपी की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपये देगा IMA

ग्रामवासियों के साथ बैठकर उनकी समस्या सुनी, जिनमें से कुछ समस्या का मौके पर ही निराकरण किया. उसके बाद ग्राम पंचायत की सामान्य जानकारी भी ली.उन्होंने कहा कि ग्रामीण विकास की योजनाओं का शत-प्रतिशत लाभ पात्र व्यक्तियों को मिलना चाहिए. इसके पश्चात जिला प्रमुख ने जल जीवन मिशन की महती योजना के क्रियान्वयन को लेकर भी कार्य की गुणवत्ता के लिए बेहतर क्रियान्वयन के निर्देश दिए हैं, ताकि सभी को नियमित स्वच्छ पानी मिल सके. इस अवसर पर वगताराम जांगू, पूर्व सरपंच भगवाना राम भूंकर, करनाराम गोदारा, स्थानीय सरपंच प्रतिनिधि हेमाराम अनखिया, राणाराम सारण खारापार, जेठाराम बारूपाल समेत स्थानीय जनप्रतिनिधि व ग्रामीणजन मौजूद रहे.

रिपोर्टर - भूपेश आचार्य

Trending news