बाड़मेर से युवक करता था इस चीज की तस्करी, पुलिस ने ऐसे धर दबोचा
Advertisement

बाड़मेर से युवक करता था इस चीज की तस्करी, पुलिस ने ऐसे धर दबोचा

बाड़मेर जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम को लेकर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में जिले भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सेड़वा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5.20 ग्राम स्मैक बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

बाड़मेर से युवक करता था इस चीज की तस्करी

Chauhtan: बाड़मेर जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम को लेकर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में जिले भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सेड़वा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5.20 ग्राम स्मैक बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

यह भी पढ़ें- शादी में आए युवक का अपरहरण कर हत्या के मामले का पर्दापाश, सच जान हो जाएंगे हैरान

जानकारी के अनुसार सेड़वा थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक सेड़वा में लगातार स्मैक की तस्करी कर रहा है जिस पर थानाधिकारी जेठाराम के निर्देशन में पुलिस टीम ने सेड़वा सिटी सेंटर के आगे खड़े युवक को दस्तयाब कर उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 5.20 ग्राम स्मैक बरामद हुई. साथ ही उसके पास बेची हुई इसमें के ₹2700 भी बरामद हुए हैं. 

यह भी पढ़ें- Gold-Silver Price: सोना-चांदी की कीमतों में भारी गिरावट, जानें लेटेस्ट रेट

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से इसमें परिवहन करने वाली बाइक को भी जब्त किया है. गिरफ्तार आरोपी रामनिवास विश्नोई गुल्ले की बेरी का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर चौहटन थाना अधिकारी भुट्टा राम को इस पूरे मामले की जांच सौंप दी है. पुलिस अब आरोपी से गहन पूछताछ करने में जुट गई है कि यह इसमें कहां से लाता था और आगे किन-किन लोगों को सप्लाई करता है. 

Trending news