भारत-पाक बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ जवान की बिगड़ी तबीयत, इलाज के दौरान तोड़ा दम
Advertisement

भारत-पाक बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ जवान की बिगड़ी तबीयत, इलाज के दौरान तोड़ा दम

जिला अस्पताल में 1 दिन भर्ती रहने के बाद भी जवान की सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ. डॉक्टर्स की टीम ने बीएसएफ जवान को मृत घोषित कर दिया.

 भारत-पाक बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ जवान की बिगड़ी तबीयत, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Sheo: बाड़मेर जिले से लगती अंतरराष्ट्रीय भारत-पाक बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ के जवान की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई. जिसके बाद गडरा रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. हेड कॉन्स्टेबल जगदीश बामणिया के अनुसार 76 बटालियन के जवान हेड कॉन्स्टेबल श्रीराम यादव पुत्र रामधन निवासी यूपी भारत पाक बॉर्डर स्थित तामलोर पोस्ट पर तैनात थे.

21 सितंबर को ड्यूटी के दौरान अचानक ही उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद सीमा सुरक्षा बल के अधिकारी जवान को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जिला अस्पताल में 1 दिन भर्ती रहने के बाद भी जवान की सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ. जिसके बाद जवान की सेहत में सुधार नहीं होने के चलते इलाज के लिए हायर सेंटर जोधपुर रेफर कर दिया. रास्ते में पचपदरा के पास बीएसएफ जवान श्रीराम यादव की अचानक और ज्यादा तबीयत बिगड़ गई और पचपदरा चिकित्सालय ले गए. जहां पर डॉक्टर्स की टीम ने बीएसएफ जवान को मृत घोषित कर दिया.

जिसके बाद गडरा रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पर आज पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव बीएसएफ अधिकारियों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दिया. गडरा रोड थाना पुलिस ने बीएसएफ अधिकारियों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह खुलासा हो पाएगा कि बीएसएफ जवान की मौत किस कारण से हुई है.

ये भी पढ़ें- Flipkart की सेल में इस समय मिलेगी Crazy Deals,कहीं आप चूक ना जाएं, डिस्काउंट पर मिलेगा और डिस्काउंट!

Trending news