तालाब में नहाने गए तीन बच्चों के डूबने से मौत, गांव में मातम का माहौल
Advertisement

तालाब में नहाने गए तीन बच्चों के डूबने से मौत, गांव में मातम का माहौल

 जिले के रामसर थाना क्षेत्र के सेलाऊ गांव में तालाब में नहाने उतरे मासूम बच्चों के डूबने का मामला सामने आया है.  जानकारी के मुताबिक, ज्यादा गहरे पानी में जाने से कीचड़ में फंसने से तीन बच्चों की मौत हो गई. वहीं.

तालाब में नहाने गए तीन बच्चों के डूबने से मौत, गांव में मातम का माहौल

बाड़मेर: जिले के रामसर थाना क्षेत्र के सेलाऊ गांव में तालाब में नहाने उतरे मासूम बच्चों के डूबने का मामला सामने आया है.  जानकारी के मुताबिक, ज्यादा गहरे पानी में जाने से कीचड़ में फंसने से तीन बच्चों की मौत हो गई. वहीं. एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको बाड़मेर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसका इलाज चल रहा है, जानकारी के अनुसार, ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार को क्षेत्र में अच्छी बारिश हुई थी उसके बाद तालाब में पानी ज्यादा भर गया और रविवार की छुट्टी होने पर गांव के बच्चे तालाब में नहाने गए थे, जिसमें कांग्रेस जिलाध्यक्ष फतेह खान के परिवार के 4 बच्चे पानी में नहाने उतरे.

इस दौरान तालाब में आगे जाने से डूब गए और अंदर कीचड़ ज्यादा होने के कारण बच्चे अंदर फंस गए, जिसके बाद पास में खड़े छोटे बच्चे भाग कर गांव में गए और स्थानीय लोगों को इस घटना की सूचना दी . जिसके बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने बच्चों को तालाब से बाहर निकाल कर गागरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. जहां पर चिकित्सकों ने तीन बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया

वही, एक बच्चे का प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जहां पर इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी, मिलने के बाद रामसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया.वहीं कोतवाली पुलिस ने भी बाड़मेर जिला अस्पताल पहुंचकर तालाब में डूबने से घायल हुए मासूम के बयान दर्ज किए. वहीं, इस घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news